scriptबालिका वधु फेम दादीसा सुरेखा सीकरी परदेस…के सेट पर हुईं बेहोश | Small screen's Surekha Sikri faints on set of 'Pardes Mein Hai mera dil' | Patrika News

बालिका वधु फेम दादीसा सुरेखा सीकरी परदेस…के सेट पर हुईं बेहोश

Published: Dec 30, 2016 06:55:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

सुरेखा सीकरी बड़े व छोटे पर्दे की दिग्गज अदाकारा हैं…दर्शकों के बीच वो दादी-सा के तौर पहचानी जाती हैं…

surekha

surekha

मुंबई। टीवी कार्यक्रम ‘परदेस में है मेरा दिल’ में इंद्रमती मेहरा के रूप में नजर आने वाली दिग्गज अभिनेत्री सुरेखा सीकरी कार्यक्रम के अगले भाग की शूटिंग के दौरान सेट पर बेहोश हो गईं। स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले इस शो के सभी कलाकार पिछले करीब दो-तीन सप्ताह से काम के अनियमित शेड्यूल के कारण परेशान हैं। दर्शक सुरेखा सीकरी को बालिका वधु की दादी सा के रूप में जानते हैं। हम आपको बता दें कि यह शो इसी साल बंद हुआ है, लेकिन शो कई सालों तक चला और शो से शुरू से लकर आखिर तक जुड़ी रहीं।

गौरतलब है कि 71 वर्षीय सुरेखा ने एक बयान में कहा, “मैं शूटिंग के दौरान सेट पर बेहोश हो गई। ऐसा कमजोरी के कारण हुआ। मैंने उस दिन खाना भी नहीं खाया था। मेरे डॉक्टर ने मुझे नियमित अंतराल पर खाते रहने और स्वस्थ भोजन लेने की सलाह दी है।” गोयाकि कार्यक्रम ‘परदेस में है मेरा दिल’ में द्रष्टि धामी और अर्जुन बिजलानी मुख्य भूमिकाओं में हैं। हम आपको बता दें कि सुरेखा ग्लैमर जगत में 1978 से सक्रिय हैं। उन्होंने अपने फिल्मी कॅरियर में कई बेहतरीन फिल्में की हैं, जिनमें टमस, सलीम लगड़े पे मत रो, मम्मो, सरदारी बेगम, जुबैदा जैसी उल्लेखनीय फिल्में हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो