scriptस्मृति ईरानी की तस्वीर को देख करण जौहर को आई हंसी, मंत्री ने दिया ऐसा रिएक्शन | Smriti Irani share throwback photo gave this reaction | Patrika News

स्मृति ईरानी की तस्वीर को देख करण जौहर को आई हंसी, मंत्री ने दिया ऐसा रिएक्शन

locationनई दिल्लीPublished: Feb 27, 2020 06:04:25 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

स्मति ईरानी ने शेयर की थ्रोबैक फोटो
बढ़े वजन का जिम्मेदार करण जौहर को बताया है।

smrati_final.jpg

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी आज देशभऱ में अपनी बुंलद अवाज के चलते पहचानी जाती है जहां एक समय ऐसा था कि शांत सी दिखने वाली यह महिला कभी घर घर में एक संस्कारी बहू के तौर पर पहचानी जाती थी। जीं हां छोटे पर्दे पर नज़र आने वाली स्मृति आज भले ही राजनीति की दुनियां में पहुंच गई है लेकिन आज भी उनकी तस्वीरे हमे उनकी संस्कारी बहू की छवि दिखा ही देती है।

अभी हाल ही में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अपने इंस्टाग्राम पर एक पुरानी फोटो शेयर की है। जिसमें वो साक्षी तंवर और फिल्ममेकर करण जौहर के साथ नजर आ रही हैं। स्मृति ने तस्वीर को शेयर करते हुए एक मजेदार कैप्शन भी लिखा है कि बढ़े वजन का जिम्मेदार करण जौहर को बताया है।

स्मति ईरानी ने शेयर की थ्रोबैक फोटो

स्मृति ईरानी ने जो थ्रोबैक फोटो शेयर की है वो एक शो में बातचीत के दौरान की हैं। फोटो में तीनों स्माइलिंग पोज दे रहे हैं. सालों पुरानी इस तस्वीर में स्मृति ईरानी काफी स्लिम नजर आ रही हैं। स्मृति और साक्षी ने साड़ी पहनी हुई हैं और दोनों बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- POUT MIA alert ?Throwback to a time @karanjohar smiled in photos taken… इसके बाद स्मृति ईरानी ने अपने पतले होने के बारे में लोगों को नोटिस कराते हुए लिखा- देखो तब मैं कितनी स्लिम थी। मेरे बढ़े वजन के लिए मैं पूरी तरह से हैंपर को जिम्मेदार मानती हूं। बता दें करण जौहर अपने शो के विजेता को स्पेशल हैंपर देते हैं। स्मृति ईरानी का इशारा भी उसी हैंपर की तरफ है।

स्मृति ईरानी के इस फनी पोस्ट को देखकर करण जौहर ने भी उस पर कमेंट करते हुए लिखा- ”हे भगवान! ये शायद आखिरी बार था जब मैं किसी की तस्वीर को देखकर मुस्कुराया होऊंगा। देखो मैंने क्या पहना हुआ है?” करण जौहर के रिप्लाई पर स्मृति ईरानी ने लाफिंग इमोजी बनाया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो