scriptसोशल मीडिया स्टार और एक्ट्रेस Avneet Kaur के 12th में आए इतने नंबर, बताया कैसे की शूटिंग के साथ पढ़ाई | Social Media star and aladdin fame actress avneet kaur 12th result out | Patrika News

सोशल मीडिया स्टार और एक्ट्रेस Avneet Kaur के 12th में आए इतने नंबर, बताया कैसे की शूटिंग के साथ पढ़ाई

locationनई दिल्लीPublished: Jul 17, 2020 07:50:05 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

टीवी सीरियल ‘अलादीन: नाम तो सुना होगा’ में यासमीन का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur 12th Result) का 12 वीं का रिजल्ट आ चुका है।

avneet_kaur_12th_result.jpg

avneet kaur 12th result

नई दिल्ली: टीवी सीरियल ‘अलादीन: नाम तो सुना होगा’ में यासमीन का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur 12th Result) का 12 वीं का रिजल्ट आ चुका है। अवनीत ने Maharashtra State Board of Secondary से 12 के एग्ज़ाम दिए थे। 12th क्लास में अवनीत के अच्छे नंबर्स के साथ पास हुई हैं। अवनीत ने बताया कि उनके 12th में 74% आए हैं। इन नंबर्स को पाकर अवनीत और उनका परिवार काफी खुश है। ईटी टाइम्स से बातचीत में अवनीत ने बताया है कि वो अपने रिजल्ट से बहुत खुश हैं, उनके परिवार को उनपर काफी गर्व है।
इसके साथ ही अवनीत (Avneet Kaur On Her Result) ने बताया कि कैसे उन्होंने शूटिंग के साथ-साथ पढ़ाई की। बेवसाइट से बात करते हुए अवनीत ने कहा, ‘मैं अपने परीक्षा परिणाम से काफी खुश हूं और मेरा परिवार भी इससे खुश है। रिजल्ट के बाद से मुझे बधाई के अब तक ढेरों मैसेज आ चुके हैं। अवनीत इस इंडस्ट्री में पिछले 10 सालों से काम कर रही हैं। काम और शूटिंग को वो कैसे मैनेज करती हैं। इस पर अवनीत ने बताया कि मैं इंडस्ट्री में दस सालों से काम कर रही हूं। लेकिन मैं हमेशा शूटिंग और पढ़ाई के बीच बैलेंस बनाकर रखती हूं। इसमें मेरे स्कूल वालों ने भी मेरा पूरा साथ दिया।’
अवनीत ने आगे कहा, ‘मैंने बहुत मेहनत से पढ़ाई की है। कभी-कभी तो एग्जाम खत्म होते ही मैं अलादीन की शूटिंग के लिए भाग पड़ती थी। काफी वक्त मैंने ऐसे ही किया और अब मुझे इसकी आदत पड़ गई है।’ एक्ट्रेस ने बताया, ‘मुझे डेंगू हो गया था, लेकिन मैंने उस दौरान भी मैंने ज्यादा छुट्टी नहीं ली और शूटिंग की फिर घर पर बैठकर पढ़ाई भी किया करती थी’। आपको बता दें कि एक्ट्रेस अवनीत ने अलादीन शो हाल ही में छोड़ दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो