script21 साल बाद खुला राज, 100 फाइटर्स साथ थे, फिर भी पिट गए थे सलमान खान और सोहेल! | Sohail khan reveal that crazy crowd beat salman during shooting | Patrika News

21 साल बाद खुला राज, 100 फाइटर्स साथ थे, फिर भी पिट गए थे सलमान खान और सोहेल!

locationमुंबईPublished: Jan 06, 2019 04:30:57 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

सलमान खान (Salman khan)अपने दोनों भाईयों अरबाज खान और सोहेल खान (sohail khan) के साथ कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The kapil sharma show) पर पहुंचे।

Salman and sohail

Salman and sohail

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (salman khan) अपने दोनों भाईयों अरबाज खान (Arbaaz khan) और सोहेल खान (sohail khan) के साथ कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The kapil sharma show) पर पहुंचे। तीनों भाई यहां मस्ती करते हुए नजर आए। इस शो पर तीनों भाईयों ने एक दूसरे के कई राज खोले। बता दें कि सलमान खान आज सुपरस्टार हैं और उनके लिए सिक्योरिटी काफी टाइट रहती है। वहीं उनके पर्सनल बॉडी गार्ड शेरा भी उनके साथ हमेशा साए की तरह रहते हैं। शेरा के रहते कोई सलमान खान के आस पास भी नहीं आ सकता। लेकिन कई बार कुछ शरारती फैंस स्टार्स के गलत हरकत भी कर देते हैं। ऐसा ही कुछ सलमान के साथ भी हुआ। कपिल के शो पर सोहेल ने भाई सलमान के बारे में ऐसे ही राज खोले।

फैंस की भीड़ से हो गया था झगड़ा:
शो पर सोहेल खान ने वर्ष 1997 में रिलीज हुई फिल्म ‘औजार’ की शूटिंग के दौरान का मजेदार किस्सा शेयर किया। बता दें कि इस फिल्म में सलमान खान लीड रोल में थे। वहीं सोहेल खान फिल्म के निर्देशक थे। सोहेल ने बताया कि जब ‘औजार’ की शूटिंग कर रहे थे तो शूटिंग देखने वालों में कुछ उपद्रवी लोग भी शामिल थे। वे शूटिंग के दौरान लगातार चिल्ला रहे थे और हूटिंग कर रहे थे। पूरी शूटिंग के दौरान वे केि किे टीम को परेशाान करते रहे। इस वजह से शूटिंग रूक भी गई थी। उस वक्त एक्शन सीन की शूटिंग हो रही थी। शूटिंग के दौरान कीब 100 फाइटर्स मौजूद थे।

21 साल बाद खुला राज, 100 फाइटर्स साथ होने के बावजूद पिट गए थे सलमान खान और सोहेल!

भीड़ ने पीटा:
जब मामला ज्यादा बढ़ गया तो सोहेल खान की टीम और उन लोगों के बीच झगड़ा हो गया। सोहेल खान ने बताया कि वो लोग ही हमें मार रहे थे। रात को जब पैकअप हुआ तो हमारी टीम के लोगों का हाल बुरा था। सब मार खाए हुए थे। हमें समझ नहीं आ रहा था कि हमारे साथ 100 फाइटर्स होने के बावजूद उन लोगों ने हमें कैसे मारा।

21 साल बाद खुला राज, 100 फाइटर्स साथ होने के बावजूद पिट गए थे सलमान खान और सोहेल!
इस वजह से पिट गए:
आगे सोहेल खान ने बताया कि जब पैकअप हुआ तो सलमान भाई ने महेन्द्र वर्मा को बुलाया और पूछा कि इतने फाइटर्स होने के बावजूद कैसे पिट गए। तब सोहेल और सलमान ने बताया कि फाइटर्स को मिस करने की आदत होती है। दरअसल उन्हें इस बात की ट्रेनिंग दी जाती है कि सीन करते वक्त किसी के लग ना जाए। इसी वजह से वह लोग पिट गए। क्योंकी लड़ाई के दौरान सामने वाले लोग तो उन्हें मार रहे थे लेकिन फाइटर्स अपनी आदत के अनुसार मिस कर रहे थे।

कपिल के शो में जमकर मस्ती की:
बता दें कि कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने हाल में अपने शो ‘द कपिल शर्मा शो’ से वापसी की है। सलमान खान इस शो के प्रोड्यूसर हैं। शनिवार को प्रसारित हुए एपिसोड में तीनों भाईयों ने मिलकर काफी मस्ती की। कपिल शर्मा भी अपने पुराने अंदाज में नजर आए। लोगों को उनका शो पसंद आ रहा है। ऐसे में उम्मीद लगाई जा रही है कि यह शो पहले की तरह दर्शकों के दिलों पर छा जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो