script

सोनाली बेंद्रे है टीवी इंडस्ट्री की सबसे महंगी एक्ट्रेस

Published: Dec 05, 2015 03:50:00 pm

फिक्शन शोज की बात करें तो इस लिस्ट में अब तक सोनाली बेंद्रे का नाम टॉप पर है।’अजीब दास्तां है ये’ के लिए 4 लाख रुपए प्रति एपिसोड लिए थे।

sonali

sonali

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस जब छोटे पर्दे की ओर रूख करती है तो उस वक्त भी मेहनताने को लेकर उनकी डिमांड बड़े पर्दे जैसी ही रहती है। हाल ही में बिग बॉस 9 में पार्टिसिपेट करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस रिमी सेन ने उस घर में रहने के लिए 2.35 करोड़ रूपये लिए थे। जो कि इस रियलिटी शो की अब तक की सबसे महंगी कंटेस्टेंट बन गई है।इनके अलावा अगर टीवी के डेली सोप की बात की जाए तो यहां भी कुछ अभिनेत्रियां है जिनकी फीस लाखों-हजारों में है।

जानते है ऐसी 7 महंगी टीवी एक्ट्रेस के बारे में।

सोनाली बेंद्रे
फिक्शन शोज की बात करें तो इस लिस्ट में अब तक सोनाली बेंद्रे का नाम टॉप पर है। उन्होंने पिछले साल अपने डेब्यू शो ‘अजीब दास्तां है ये’ के लिए 4 लाख रुपए प्रति एपिसोड लिए थे।

मोना सिंह
मोना सिंह सोनी टीवी शो जस्सी जैसी कोई नही से पॉपुलर हुई थी। जब से वे लगातार इस चैनल पर काम कर रही है। मोना सिंह एक एपिसोड के 1.75 लाख रूपये प्रतिदिन लेती है।

 साक्षी तंवर
साल 2000 में कहानी घर की से पॉपुलर हुई। साक्षी तंवर फिल्म दंगल में आमिर खान की पत्नी के रूप में नज़र आएगी। साक्षी तंवर एक एपिसोड के 1.25 लाख रूपये प्रतिदिन लेती है।

हीना खान
हीना खान ने साल 2009 में इसी शो को डेब्यू किया था। अब भी वे इसकी लिड एक्ट्रेस है हीना खान एक एपिसोड के 1.25 लाख रूपये प्रतिदिन लेती है।

दृष्टि धामी
दृष्टि एक्ट्रेस होने के साथ साथ एक अच्छी डांसर भी है। वे डांसिंग रियलिटी शो झलक दिखलाजा के 6 वे सीजन की विनर भी रह चुकी है। वे प्रतिदिन 1 लाख रूपये लेती है।

देवोलिना भट्टाचार्य
सूत्रों के अनुसार अपने किरदार की बढ़ती पॉपुलर्टी के चलते देवोलिना मेहनताना बढ़ने की डिमांड कर चुकी है। यह एक्ट्रेस 80000 रुपये महीना लेती है।

दीपिका कक्क्ड़
दीपिका कक्क्ड़ ने टीवी करियर की शुरुआत इमेज़िन टीवी के शो नीर भरे तेरे नैना से की थी। आज वे 4 साल से ससुराल सिमर का लिड रोल कर रही है। दीपिका कक्क्ड़ 70000 रुपये महीना लेती है।

ट्रेंडिंग वीडियो