सोनू सूद ने लिखा था 'दबंग' में सलमान का यह पॉपुलर डायलॉग, हो गया सुपरहिट

By: Mahendra Yadav
| Published: 02 Aug 2020, 04:05 PM IST
सोनू सूद ने लिखा था 'दबंग' में सलमान का यह पॉपुलर डायलॉग, हो गया सुपरहिट
सोनू सूद ने लिखा था 'दबंग' में सलमान का यह पॉपुलर डायलॉग, हो गया सुपरहिट

पॉपुलर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' ने लगभग 4 महीने बाद टेलीविजन पर वापसी की है। इसके नए एपिसोड एक अगस्त से प्रसारित होना शुरू हो गए हैं। लॉकडाउन के बाद शो के पहले गेस्ट सोनू सूद बने।

पॉपुलर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' ने लगभग 4 महीने बाद टेलीविजन पर वापसी की है। इसके नए एपिसोड एक अगस्त से प्रसारित होना शुरू हो गए हैं। लॉकडाउन के बाद शो के पहले गेस्ट सोनू सूद बने। बता दें कि सोनू इस समय सबसे ज्यादा चर्चा में हैं, जो इस मुश्किल वक्त में प्रवासी मजदूरों के मसीहा बनकर उभरे हैं। शो के दौरान जब कपिल शर्मा ने एक्टर से जानना चाहा कि क्या उन्होंने ही फिल्म दबंग का डायलॉग 'हम तुम में इतने छेद करेंगे' लिखा है।

सोनू ने जवाब दिया, 'हां यह सच है। मुझे याद है हम लोग फिल्मालय में शूटिंग कर रहे थे और 'मुन्नी बदनाम हुई' गाने के बाद वो हमारा पहला दिन था। मेरी डायलॉग लिखने में दिलचस्पी रहती है और मैंने जिन निर्देशकों के साथ काम किया है वो मेरे लिखने के शौक से वाकिफ हैं। अभिनव और मैं अच्छे दोस्त हैं और हम लोग लेखन में काफी प्रयोग करते रहते हैं। इसी दौरान इस डायलॉग का आइडिया आया और अभिनव और मैंने मिलकर इसे तैयार कर लिया और इस तरह 'हम तुम में इतने छेद करेंगे...' डायलॉग बन गया। जब सलमान भाई ने इसे सुना तो उन्होंने अभिनव से कहा, 'यह डायलॉग बड़ा कमाल है लेकिन भूलना मत किसने लिखा है।'

सोनू सूद ने लिखा था 'दबंग' में सलमान का यह पॉपुलर डायलॉग, हो गया सुपरहिट

सोनू ने आगे बताया,'मुझे याद है हमारी शूटिंग चल रही थी। सलमान भाई और मैं एक साथ कार में सफर कर रहे थे। सलमान भाई ने ऐसे ही मुझसे पूछा, 'सोनू तू लंबा बड़ा है, तू कंफर्टेबल है ना!' मैंने कहा,'कानून के हाथ और सोनू सूद की लात दोनों बहुत लंबी है भैया।' सलमान इस डायलॉग से इतने इम्प्रेस हुए कि हमने अगले ही दिन इसे लेकर शूटिंग की और इसे फिल्म में छेदी सिंह के डायलॉग में शामिल कर लिया- 'कानून के हाथ और छेदी सिंह की लात, दोनों बहुत लंबी है भैया।' शो की कास्ट और क्रू ने एक एनजीओ के मेहमानों के साथ मिलकर सोनू सूद का सेट पर ही जन्मदिन मनाया। साथ ही प्रवासी मजदूरों को सुरक्षित उनके घर पहुंचाने के लिए सोनू की ओर से किए जा रहे प्रयासों की तारीफ की।

Salman Khan