scriptअब बढ़ता वजन मुसीबत नहीं आत्मविश्वास जगाएगा! नई कहानी के साथ हाजिर है टीवी शो ‘तेरा क्या होगा आलिया’ | Sony SAB new show Tera Kya Hoga Alia on today | Patrika News

अब बढ़ता वजन मुसीबत नहीं आत्मविश्वास जगाएगा! नई कहानी के साथ हाजिर है टीवी शो ‘तेरा क्या होगा आलिया’

locationमुंबईPublished: Aug 27, 2019 04:51:05 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

सीरियल कहानी शादीशुदा कपल आलिया और आलोक की है। दोनों स्कूल के समय से एक-दूसरे को प्यार करते थे और अब एक ही स्कूल में ….

Tera Kya Hoga Alia

Tera Kya Hoga Alia

सोनी सब पर सीरियल ‘तेरा क्या होगा आलिया’ मंगलवार से रात 10 बजे शुरू होने जा रहे रहा है। इस शो में कॉमेडी के साथ इमोशन और ड्रामा भी देखने को मिलेगा। शो के कुछ एपिसोड्स आगरा में शूट किए गए है। शो में आगरा का टेस्ट, फ्लेवर जायका भी देखने को मिलेगा। आलिया का किरदार निभा रहीं अनुषा मिश्रा और आलोक का किरदार निभा रहे हर्षद अरोरा ने अपने अभिनय का शानदार प्रदर्शन किया।

 

 


ये है शो की कहानी
सीरियल कहानी शादीशुदा कपल आलिया और आलोक की है। दोनों स्कूल के समय से एक-दूसरे को प्यार करते थे और अब एक ही स्कूल में शिक्षक हैं। इसमें आलिया की असुरक्षा की भावना व चिंता को दिखाया गया है। वो इतिहास की शिक्षक है और किसी समय उसे मिस आगरा का खिताब मिला था। अब वह प्रेग्नेंसी के बाद वजन बढ़ने पर परेशानी व आत्मविश्वास की कमी से जूझ रही है। वजन बढ़ने की वजह से वो अपने बेहद प्यार करने वाले और वफादार पति आलोक को लेकर असुरक्षा की भावना से घिरी रहती है। आलोक सीरियल में पीटी टीचर बने हैं।

 

 

अनुषा ने बताया कि आलिया का किरदार उनके दिल के बेहद करीब है। मुझे जिस तरह की भूमिका मिली है, वह भी मेरे लिए खास है। मेरी मां टीवी कलाकार हैं, लेकिन मैंने कभी एक्टिंग करने की नहीं सोची थी। मैं जिस डिजिटल एजेंसी के लिए काम कर रही थी, वह चैनल का काम देखती है। मुझे ऑडिशन देने को कहा गया तो सोचा भी नहीं था कि मुझे यह रोल मिलेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो