इस पूर्व क्रिकेटर के सिरफिरे फैन ने दी ​'बिग बॉस' पर तेजाब फेंकने की दी धमकी, मचा हडकंप

By: Preeti Khushwaha
| Updated: 07 Jan 2019, 03:17 PM IST
इस पूर्व क्रिकेटर के सिरफिरे फैन ने दी ​'बिग बॉस' पर तेजाब फेंकने की दी धमकी, मचा हडकंप
Dipika Kakar Sreesanth

ट्वीट करने वाला ये यूजर खुद को श्रीसंत का बहुत बड़ा फैन बता रहा है। वहीं तेजाब की धमकी के अलावा उसने दीपिका को और भी बहुत कुछ भला बुरा कहा है।

 

सलमान खान के रियलिटी टीवी शो 'बिग बॉस 12' के विनर का खिताब इस बार टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने अपने नाम किया। वहीं श्रीसंत दूसरे और दीपक तीसरे नंबर पर रहे। दीपिका के विनर बनने पर श्रीसंत के फैंस काफी नराज दिख रहे हैं। श्रीसंत की हार से नाराज एक फैन ने दीपिका पर एस‍िड अटैक की धमकी दी है।

 

Dipika Kakar

फैन ने दी तेजाब फैकने की धमकी:
खबरों के अनुसार दीप‍िका पर एस‍िड अटैक करने की बात सोशल मीड‍िया पर एक यूजर ने कही है। उसने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट कर ये बात कही है। ट्वीट करने वाला ये यूजर खुद को श्रीसंत का बहुत बड़ा फैन बता रहा है। वहीं तेजाब की धमकी के अलावा उसने दीपिका को और भी बहुत कुछ भला बुरा कहा है। हाल ही में उसने ट्वीट करते हुए दीप‍िका के ख‍िलाफ काफी अपशब्द का प्रयोग किया है। उसने लिखा है, 'तुम कहीं द‍िखाई दीं तो तुम पर एस‍िड फेंककर मारूंगा।' वहीं इस बात के सामने आते ही दीपिका के फैंस अलर्ट हो गए और उन्होंनें इस बात की जानकारी मुंबई पुल‍िस को दे दी है।

 

Dipika Kakar Sreesanth

टीवी से बनाई अपनी पहचान:
दीपिका टीवी का एक बड़ा चेहरा हैं। उन्होंने कई टीवी शोज किए हैं लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पहचान मिली 'ससुराल सिमर का' टीवी शो से। इस शो में उनके पति का किरदार निभाने वाले एक्टर शोएब असल जिंदगी में भी अब उनके पति हैं। दोनों ने पिछले साल शादी की है।

Show More