script

श्रीसंत-दीपिका के रिश्ते में आई दरार, इंस्टाग्राम पर किया अनफॉलो, वजह जानकर होंगे हैरान

locationमुंबईPublished: Feb 13, 2019 11:35:47 am

Submitted by:

Shaitan Prajapat

श्रीसंत ने कहा कि दीपिका मेरी बहन रहेंगी मैं उस रिश्ते का सम्मान करता हूं लेकिन …

sreesanth

sreesanth

रियलिटी शो ‘Bigg Boss’ सीजन 12 में सबसे चर्चित जोड़ी टीवी अभिनेत्री Dipika Kakar और क्रिकेटर Sreesanth की थी, जो भाई-बहन के रूप में बड़ी मिसाल बने थे। दीपिका ने कहा था कि वह शो के बाहर आने के बाद भी श्रीसंत से अपना रिश्ता कायम रखेंगी। फिलहाल शो के बाहर आने के बाद अब दोनों के बीच में कुछ खटपट देखी जा रही है। सोशल मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार दीपिका कक्कड़ और श्रीसंत के भाई-बहन वाले रिश्ते में कुछ खटास आई है। हाल ही में श्रीसंत ने दीपिका को इंस्टाग्राम से अनफॉलो कर दिया है। यह फैन्स के लिए काफी शॉकिंग है।

dipika kakar

बताया जा रहा है कि श्रीसंत ने अपनी पत्नी की वजह से ऐसा किया। श्रीसंत ने बताया, ‘दीपिका ने सबसे पहले उनकी पत्नी को अनफॉलो कर दिया था। ऐसे में जो मेरी पत्नी की इज्जत नहीं करता मैं भी उसकी इज्जत नहीं करता। उन्होंने बताया कि दीपिका के फैंस उनके बच्चे और पत्नी को गाली देते हैं। मेरी पत्नी मेरी शक्ति और सपोर्ट है, ऐसे में इस तरह का बर्ताव बर्दाश्त नहीं किया जा सकता।’

sreesanth

श्रीसंत ने कहा कि दीपिका मेरी बहन रहेंगी मैं उस रिश्ते का सम्मान करता हूं लेकिन मैं उनसे यह सबकुछ नहीं कहना चाहता। मैं यह सारी बातें बता रहा हूं ताकी दर्शक अनफॉलो करने की पीछे की वजह जानें।

ट्रेंडिंग वीडियो