सृष्टि रोड़े का फिर हुआ BREAK UP, मनीष नागदेव के बाद अब रोहित सुंचाती की भी हुई छुट्टी,इस शख्स की हुई एंट्री
Amit Kumar Singh
| Updated: 12 Jun 2019, 03:51:14 PM (IST)
सृष्टि रोड़े का फिर हुआ BREAK UP, मनीष नागदेव के बाद अब रोहित सुंचाती की भी हुई छुट्टी,इस शख्स की हुई एंट्री
SRISHTY RODE AND ROHIT SUCHANTI

काफी समय से ऐसी चर्चा चल रही थी कि उन्होंने अपने पुरानी बॉयफ्रेंड मनीष नागदेव से ब्रेकअप के बाद बिग बॉस 12 के ही पूर्व कंटेस्टेंट रोहित सुचांती को डेट कर रही हैं।

टीवी एक्ट्रेस और Bigg Boss 12 फेम सृष्टि रोड़े ( srishty rode ) फिर एक बार सुर्खियों में हैं। काफी समय से ऐसी चर्चा चल रही थी कि उन्होंने अपने पुरानी बॉयफ्रेंड मनीष नागदेव से ब्रेकअप के बाद बिग बॉस 12 के ही पूर्व कंटेस्टेंट रोहित सुचांती को डेट कर रही हैं। हालांकि अब ऐसी खबरें सामने आ रही है कि सृष्टि के लाइफ में इन दोनों के ही अलावा किसी और शख्स की एंट्री हो गई है।

 

srishty-rode-and-rohit-suchanti-break-up

स्पॉटबॉय की एक खबर के अनुसार मुताबिक , सृष्टि रोड़े की जिंदगी में नए शख्स ने एंट्री ली है, और वेल सेटल्ड हैं। सृष्टि रोड़े ने उसके साथ शादी करना का फैसला कर लिया है। वहीं बात करें मनीष नागदेव की तो हाल में उन्होंने अपने पुराने रिलेशन के बारे में खुलकर बात की थी। उन्होंने कहा, सृष्टि रोड़े ने फोन पर ही उनसे ब्रेकअप करने के बाद उनसे मिलने तक से साफ मना कर दिया। एक्टर ने यह भी आरोप लगाया कि एक्ट्रेस ने उन्हें अपने प्रोफेशल गेम के लिए इस्तेमाल किया है।

 

एक्टर ने आगे बताया कि सृष्टि ने उन्हें छोड़ने की बात कहने के साथ-साथ उनसे मिलने से भी मना कर दिया। उन्होंने सृष्टि रोड़े पर आरोप लगाया कि एक्ट्रेस ने उनका प्रोफेशनल गेन्स के लिए इस्तेमाल किया।