scriptरश्मि देसाई कर चुकी हैं बी ग्रेड फिल्मों में काम, बोल्ड अवतार में देखकर आप हो जाएंगे शॉक्ड | Strong Contestants Rashmi Desai of Bigg Boss 13 | Patrika News

रश्मि देसाई कर चुकी हैं बी ग्रेड फिल्मों में काम, बोल्ड अवतार में देखकर आप हो जाएंगे शॉक्ड

locationनई दिल्लीPublished: Jan 21, 2020 03:29:23 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

रश्मि देसाई कर चुकी हैं बी ग्रेड फिल्मों में काम
रश्मि देसाई फिलहाल बिग बॉस 13 में नजर आ रही हैं

rashami-desai-3.jpg

नई दिल्ली। बिग बॉस 13 के स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट्स में शुमार रश्मि देसाई कभी टीवी की हॉट एक्ट्रेस में पहचानी जाती थी। लेकिन ये बात बहुत कम लोग जानते है कि टीवी के छोटे पर्दे पर नाम कमाने वाली यह एक्ट्रेस कभी कई बी ग्रेड फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

जी हां, रश्मि नें हिंदी फिल्मों के साथ भोजपुरी, असामी, गुजराती फिल्मों में बोल्ड किरदार निभा चुकी हैं। सोशल मीडिया पर रश्मि की बी ग्रेड फिल्म का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें रश्मि बेहद बोल्ड और सिजलिंग अंदाज में नजर आ रही हैं। फैन्स रश्मि को इतने बोल्ड अवतार में देखकर शॉक्ड हो रहे हैं। अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में राज करने वाली रश्मि के इस वीडियों में उन्हेें पहचानना भी मुश्किल है।

rashmi-desai-2.jpeg

फिलहाल रश्मि देसाई बिग बॉस 13 में नजर आ रही हैं। और इस शो में आने के बाद रश्मि के लवअफेयर के चर्चे काफी सुने भी गए है कभी सिद्धार्थ संग रश्मि का लव-हेट रिलेशनशिप तो कभी अरहान खान से प्यार होने का खुलासा।

हालांकि अरहान के शादीशुदा होने और पहले से बच्चा होने की सच्चाई जानने के बाद रश्मि बिग बॉस से बाहर निकलकर अरहान संग अपने रिश्ते पर फिर से विचार करना चाहती हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो