लौट रहा है 'Khatron Ke Khiladi-10', जानें एकदम नए और खतरों से भरे एपिसोड कब होंगे टेलीकास्ट

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 26 Jun 2020, 08:07 PM IST
लौट रहा है 'Khatron Ke Khiladi-10', जानें एकदम नए और खतरों से भरे एपिसोड कब होंगे टेलीकास्ट
Director rohit shetty Khatron Ke Khiladi-10

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के स्टंट बेस्ड शो खतरों के खिलाड़ी-10 (Khatron Ke Khiladi-10) के शूटिंग की तैयारी हो गई शुरू

नई दिल्ली। लॉकडाउन(Lockdown) खुलने के बाद कोरोना(Coronavirus) की बंदिशों के साथ एक बार फिर से बॉलीवुड और सीरियल्स के शूटिंग का सिलसिला शुरू हो गया है, सरकार के बनाए नियम कायदों के साथ प्रोड्यूसर अपने कामों पर लौटने लगे हैं। इसी के साथ टीवी कार्यक्रम भी बनने शुरू हो गए हैं। वैसे छूट मिलते ही कई धारावाहिक और रियलिटी शोज(Reality television shows) का काम भी चालू हो गया है। अब लोगों के लिए एक और खुशखबरी आई है। रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के स्टंट बेस्ड शो खतरों के खिलाड़ी-10 (Khatron Ke Khiladi-10) के शूटिंग की तैयारी शुरू हो गई है। जल्द ही डायरेक्टर रोहित शेट्टी 'ख़तरों के खिलाड़ी'(Director rohit shetty Khatron Ke Khiladi-10) के कंटेस्टेंट के साथ जोखिम भरे स्टंट को तैयार हैं, जो आपके टीवी स्क्रीन पर जल्द देखने को मिलेगा।

प्रमुख एंटरटेनमेंट चैनल कलर्स के ऑफीसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'ख़तरों के खिलाड़ी' शो का आधिकारिक ऐलान किया गया है, इंस्टाग्राम पर यह भी बताया गया है कि नए एपिसोड कब से प्रसारित होंगे। खबरों के मुताबिक खतरों के खिलाडी सीजन-10 का प्रसारण 27 जून से शनिवार और रविवार को रात 9 बजे के टेलीकास्ट किया जाएगा।

रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड शो खतरों के खिलाड़ी-10 पर कई सेलेब्रिटी पार्टिसिपेट करते रहते हैं, इसमें एक से एक खतरनाक स्टंट किये जाते हैं। यही वजह है कि यह शो सबसे हाई टीआरपी वाल शो बन चुका है। लेकिन कोरोना की वजह से इसे बीच में बंद किया गया था, जो अब एक बार फिर से शुरू किया जा रहा है। जिसमें दर्शकों को कई और खतरनाक स्टंट्स देखने को मिलेंगे।

खतरों के खिलाड़ी-10 को लोगों ने काफी पसंद किया था जिसकी वजह से इस शो ने जबरदस्त टीआरपी बटोरी थी। आपको बतादें इस शो के कई एपिसोड शूट हो चुके हैं, पर इसमें कुछ खास हिस्से की शूटिंग लॉकडाउन की वजह रोकी गई थी। पर आगे जो मुख्य कटेंस्टेंट हैं उनमें करिश्मा, तन्ना, करन पटेल, तेजस्वी प्रकाश, धर्मेश जैसे सितारे नज़र आने वाले हैं।