लोगों के लिए सिरदर्द बना कपिल का नया शो, पुराने शो के इस खास दोस्त की होगी वापसी!
Amit Kumar Singh
Publish: Apr, 01 2018 06:14:17 (IST)
लोगों के लिए सिरदर्द बना कपिल का नया शो, पुराने शो के इस खास दोस्त की होगी वापसी!
kapil sharma

कपिल शर्मा ने एक बार फिर अपनी पुराने दोस्त का हाथ थामा है।बताया जा रहा है कि इस शो में कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन पत्नी सुमोना चक्रवर्ती की एंट्री होने व

पिछले हफ्ते कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने नए शो 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' के साथ टीवी की दुनिया में फिर से वापसी कर चुके हैं। शो को लेकर दर्शको का पॉजिटिव रिस्पांस नहीं रहा है। इस नए शो की शुरुआत होते ही दर्शकों ने कपिल की सोशल मीडिया पर काफी खिंचाई की। शो के बोरिंग होने के पीछे वजह, सुनील ग्रोवर और सुमोना चक्रवर्ती की अनुपस्थिति बताई जा रही है । ऐसे में कपिल शर्मा ने एक बार फिर अपनी पुराने दोस्त का हाथ थामा है।बताया जा रहा है कि इस शो में कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन पत्नी सुमोना चक्रवर्ती की एंट्री होने वाली है। सुमोना शो से जल्द ही जुड़ सकती हैं।

कपिल से पुराना नाता
'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' और 'द कपिल शर्मा शो' में सुमोना, कपिल की पत्नी के किरदार में नजर आईं थीं। इसके अलावा वह डॉ.मशहूर गुलाटी (सुनील ग्रोवर) की बेटी बनी थीं जो कपिल शर्मा को पसंद करती थीं। पिछले शो में कपिल-सुमोना के बीच की प्यारी नोक-झोंक ने दर्शकों को खूब गुदगुदाया था। ऐसे में सुमोना यह शो करने के लिए राजी होती हैं तो यकीनन फैंस को कपिल के साथ उनकी अनबन दोबारा से देखने को मिलेगी।

जारी है बातचीत
बताया जा रहा है कि शो के मेकर्स ने सुमोना से संपर्क किया है। दोनों के बीच इस सिलसिले में बातचीत जारी है। अगर सुमोना यह शो करने के लिए राजी होती हैं तो यकीनन ही ये फैंस के लिए खुशखबरी साबित हो सकती है। साथ ही ये भी हो सकता है कि फैंस की शो के प्रति दिलचस्पी बढ़ जाए।बता दें कि नए शो में पुरानी कास्ट से चंदन प्रभाकर, कीकू शारदा नजर आए थे लेकिन सुमोना इसका हिस्सा नहीं थीं। गौरतलब है कि सुमोना टीवी पर पिछली बार थ्रिलर शो 'देव' में नजर आई थीं।

 

संजय दत्त पर बनी बायोपिक में कुछ ऐसा होगा सोनम का किरदार!