scriptसम्राट से शादी कर अजय देवगन और रानी की रिश्तेदार बनेंगी सुमोना? | Sumona will become the relative of Rani Mukharjee and Ajay Devgan | Patrika News

सम्राट से शादी कर अजय देवगन और रानी की रिश्तेदार बनेंगी सुमोना?

Published: Mar 10, 2016 02:38:00 pm

शो के दौरान हमेशा कपिल की चुटकियों की शिकार होने वाली सुमोना भी रियल लाइफ में काफी बिंदास हैं और अक्सर दोस्तों के साथ पार्टी और आउटिंग करते अक्सर देखी जा सकती हैं

 kapil sharma onscreen wife sumona chakravarti hot

kapil sharma onscreen wife sumona chakravarti hot photos

नई दिल्ली। चर्चित शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में कपिल की रील लाइफ पत्नी बनकर नजर आने वाली सुमोना चक्रवर्ती बहुत जल्द बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी और तनिषा मुखर्जी की भाभी बन सकती हैं। सुमोना जल्द ही सम्राट मुखर्जी से शादी कर सकती हैं जिसके बाद वह डॉयरेक्टर अयान मुखर्जी, बॉलीवुड स्टार अजय देवगन और मोहनीश बहल की रिश्तेदार बनने वाली हैं।

क्या है रिश्ता?
खबरों के मुताबिक सुमोना जल्द ही अपने ब्वॉयफ्रेंड सम्राट मुखर्जी के साथ शादी करने की योजना बना रही हैं। बता दें कि सम्राट काजोल के कजिन भाई हैं। वे काजोल के ताऊ रोनो मुखर्जी के बेटे हैं। तो इस हिसाब से काजोल के रिश्ते से अजय देवगन सम्राट के जीजा हुए। यानी कि वे सुमोना के भी रिश्तेदार होंगे। मीडिया में आई खबरों की मानें को सम्राट सुमोना से उम्र में 11 साल बड़े हैं। सुमोना 29 वर्ष की और सम्राट 40 साल के हैं। 

कितनी हकीकत? कितना अफसाना?
रानी मुखर्जी सम्राट के दादा शशधर मुखर्जी के बड़े भाई रवींद्र मोहन के बेटे राम मुखर्जी की बेटी हैं। इस रिश्ते से रानी सम्राट की बहन और आदित्य चोपड़ा उनके बहनोई हुए। यानी वे सुमोना के ननद नंदोई होंगे। हालांकि सुमोना ने अभी शादी की बात से इनकार किया है।

कौन हैं सम्राट मुखर्जी?
आपको बता दें कि सम्राट मुखर्जी आशुतोष गोवारिकर की फिल्म खेले हम जी जान से की फिल्म में नजर आ चुके हैं। सम्राट काजोल के कजिन भाई हैं; वह काजोल के ताऊ रोनो मुखर्जी के बेटे हैं। इन दिनों वह बंगाली फिल्मों पर ज्यादा ध्यान दे रहे हैं। शो के दौरान हमेशा कपिल की चुटकियों की शिकार होने वाली सुमोना भी रियल लाइफ में काफी बिंदास हैं और अक्सर दोस्तों के साथ पार्टी और आउटिंग करते अक्सर देखी जा सकती हैं। इससे पहले सुमोना का नाम गौरव चोपड़ा और अभिनव शुक्ला के साथ जोड़ा जा चुका है।

बड़े पर्द पर नजर आ चुकी हैं सुमोना-
सुमोना बड़े पर्दे पर भी अभिनय करती हुई नजर आ चुकी हैं। उन्हें आमिर खान, मनीषा कोईराल और अनिल कपूर अभिनीत फिल्म मन में भी अभिनय करते हुए देखा गया था। तब उनकी उम्र केवल 12 साल थी और वह बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट इस फिल्म में नजर आई थीं। कॉमेडी नाइट्स विद कपिल के अलावा सुमोना जी टीवी के शो कसम से, बिंदास चैनल पर सुन यार चिल मार, सोनी चैनल पर बड़े अच्छे लगते हैं जैसे लोकप्रिय धारावाहिकों में भी काम चुकी हैं।

रेडियो शो में शादी की बात से पलटीं-
हालांकि यूएई (यूनाइटेड अरब एमीरात) के एफएम जोश 978 यूएई के शो में जब आरजे जग्गू और तराना ने सुमोना से इस बारे में सवाल पूछा तो वह हंसकर इस बात से मुकर गईं। सुमोना ने बताया कि वह सम्राट से सिर्फ एक बार दुर्गा पूजा के दौरान मिली हैं। उन्होंने बताया कि सम्राट उनके फैमिली फ्रेंड हैं, लेकिन उन दोनों में शादी को लेकर कोई बात नहीं हुई है और न ही आने वाले समय में फिलहाल ऐसा कोई सीन है।

ट्रेंडिंग वीडियो