scriptबबीता से भी हॉट इस एक्ट्रेस की ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में एंट्री, इस अभिनेता ने ली सोढी की जगह | sunayana fozdar replaced neha mehta in taarak mehta ka ooltah chashmah | Patrika News

बबीता से भी हॉट इस एक्ट्रेस की ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में एंट्री, इस अभिनेता ने ली सोढी की जगह

locationमुंबईPublished: Aug 23, 2020 04:51:28 pm

टीवी के पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ( taarak mehta ka ooltah chashmah ) की स्टारकास्ट में कोरोना काल में बड़ा फेरबदल देखने को मिल रहा है। यह शो पिछले 12 साल से लोगों का फेवरेट रहा है…

sunayana fozdar

sunayana fozdar

टीवी के पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ( taarak mehta ka ooltah chashmah ) की स्टारकास्ट में कोरोना काल में बड़ा फेरबदल देखने को मिल रहा है। यह शो पिछले 12 साल से लोगों का फेवरेट रहा है। हाल ही खबर आई थी कि तारक मेहता की पत्नी का किरदार निभाने वाली अंजलि भाभी यानी अभिनेत्री नेहा मेहता ( neha mehta ) ने शो छोड़ दिया है। वहीं अब खबर आ रही है कि इस शो में सोढी का किरदार निभाने वाले गुरुचरण सिंह ने भी शो छोड़ दिया है।

ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो के निर्माताओं ने दोनों ही स्टार्स का रिप्लेसमेंट ढूढ लिया है। खबर है कि बलविंदर सिंह सूरी, गुरुचरण सिंह की जगह लेने वाले हैं। वहीं नेहा मेहता के रिप्लेसमेंट के लिए अभिनेत्री सुनैना फौजदार (sunayana fozdar ) को लिया गया है। बता दें कि सुनैना इस शो की सबसे ब्यूटीफुल और हॉट माने जाने वाली पार्टिसिपेंट बबीता अय्यर से भी ज्यादा हॉट और बोल्ड हैं। नेहा के करीबी सूत्रों ने बताया कि उन्होंने शो छोड़ दिया है। वह पिछले 12 साल से इस शो से जुड़ी थीं। बता दें कि हाल ही में इस शो से राकेश बेदी जुड़े हैं जो तारक के बॉस का किरदार निभा रहे हैं।

खबर है कि सुनैना 23 अगस्त से शो की शूटिंग शुरू करने जा रही हैं। इससे पहले वह संतान, लेफ्ट राइट लेफ्ट, लागी तुझसे लगन, कुबूल है, एक रिश्ता साझेदारी का, बेलन वाली बहू जैसे सफल टीवी शो का हिस्सा रह चुकी हैं। दूसरी तरफ, बलविंदर सिंह सूरी ने भी शो की शूटिंग शुरू कर दी है। बलविंदर सिंह, शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘दिल तो पागल है’ में स्क्रीन शेयर कर चुके हैं। इस फिल्म में बलविंदर सिंह ने उनके दोस्त का रोल अदा किया था। इसके अलावा उन्हें ‘धमाल’, ‘साजन चले ससुराल’ और ‘वो लोफर’ जैसी फिल्मों में दिख चुके हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो