scriptकपिल की शादी पर सुनील ग्रोवर ने किया कमेंट, खुलकर सामने आया पुराना याराना | sunil grover comment on kapil sharma marriage | Patrika News

कपिल की शादी पर सुनील ग्रोवर ने किया कमेंट, खुलकर सामने आया पुराना याराना

locationमुंबईPublished: Dec 09, 2018 04:43:36 pm

Submitted by:

Amit Singh

सुनील ने ‘कानपुर वाले खुरानाज’ के लॉन्च के दौरान संवाददाताओं से बातचीत की।

kapil sharma

kapil sharma

अभिनेता एवं कॉमेडियन सुनील ग्रोवर का कहना है कि वह खुश हैं कि उनके साथी कपिल शर्मा शादी कर रहे हैं। सुनील आगामी कॉमेडी शो ‘कानपुर वाले खुरानाज’ में जल्द नजर आने वाले हैं। सुनील ने ‘कानपुर वाले खुरानाज’ के लॉन्च के दौरान संवाददाताओं से बातचीत की। इस दौरान उनके साथ अपारशक्ति खुराना, उपासना सिंह और अली असगर जैसे कलाकार भी मौजूद थे। कपिल शर्मा 12 दिसंबर को जालंधर में प्रेमिका गिन्नी चतरथ के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

kapil sharma

जब सुनील से कपिल की शादी के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, “मैं बहुत खुश हूं, मैं उन्हें शादी की शुभकामनाएं देता हूं। हम दोनों ने साथ में अच्छा काम किया है और अब उनकी नई जर्नी शुरू होने वाली है। मैं कामना करता हूं कि वह ऐसे ही हंसते रहें और लोगों का मनोरंजन करते रहें। वह बहुत प्रतिभाशाली है।”

 

kapil sharma

सुनील का ‘कानपुर वाले खुरानाज’ और कपिल शर्मा का आगामी शो एक समय पर ही प्रसारित होगा। ‘कानपुर वाले खुरानाज’ का प्रसारण 15 दिसंबर से टेलीविजन चैनल स्टार प्लस पर होगा। इसके पहले एपिसोड में ‘सिंबा’ के निर्देशक रोहित शेट्टी और अभिनेता रणवीर सिह मस्ती करते नजर आएंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो