सुनील ग्रोवर ने कॉमेडी की बारीकियां सीखी ऐसे कलाकार से जो अपनी कॉमेडी पर खुद नहीं हंसता था
Shaitan Prajapat
| Updated: 04 Jun 2019, 12:43:49 PM (IST)
सुनील ग्रोवर ने कॉमेडी की बारीकियां सीखी ऐसे कलाकार से जो अपनी कॉमेडी पर खुद नहीं हंसता था
Sunil Grover

सुनील ग्रोवर ने एक साक्षात्कार में कहा, 'मैं हमेशा एक अभिनेता बनना चाहता था...

भले ही छोटे पर्दे पर 'गुत्थी' और 'मशहूर डॉक्टर गुलाटी' के रूप में सुनील ग्रोवर ने अपनी बड़ी छाप छोड़ी हो। लेकिन सुनील का कहना है कि हमेशा फिल्मों में काम करना उनका लक्ष्य रहा है। टीवी पर सफलता मिलने से पहले उन्होंने ‘प्यार तो होना ही था', ‘द लिजेंड ऑफ भगत सिंह' और ‘ फैमिली: टाइज ऑफ ब्लड' जैसी फिल्मों में काम किया है लेकिन इनमें सुनील ने छोटी भूमिकाएं निभाई थी।

 

sunil grover

सुनील ग्रोवर ने एक साक्षात्कार में कहा, 'मैं हमेशा एक अभिनेता बनना चाहता था। स्क्रीन ने हमेशा मुझे मोहित किया। मैं सभी अभिनेताओं को देखकर आश्चर्यचकित था। मैं वहां बड़े पर्दे पर होना चाहता था।' अभिनेता ने पंजाब विश्वविद्यालय से थिएटर में अपनी मास्टर डिग्री प्राप्त की और अपने कॉलेज के दिनों में दिवंगत व्यंग्यकार और हास्य अभिनेता जसपाल भट्टी द्वारा खोजा गया था। सुनील ने भट्टी को कॉमेडी की बारीकियां सिखाने का श्रेय दिया।

sunil grover

अभिनेता का कहना है कि वह बड़े पर्दे पर पहचाने जाने के लिए बेचैन थे। ग्रोवर ने अपनी दूसरी पारी में अक्षय कुमार की फिल्म ‘गब्बर इज बैक' टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बागी' और फिल्म निर्माता विशाल भारद्वाज की फिल्म ‘पटाखा' में काम किया है। अब वह सलमान खान की ईद पर रिलीज होने वाली ‘भारत' में नजर आने वाले हैं। ‘भारत‘ बुधवार को रिलीज हो रही है।

Show More