scriptसुनील ग्रोवर के नए शो के प्रोमो में कॉमेडी करते नजर आए धोनी और रोहित शर्मा | Sunil Grover New Show Promo Dhoni And Rohit Doing Comedy | Patrika News

सुनील ग्रोवर के नए शो के प्रोमो में कॉमेडी करते नजर आए धोनी और रोहित शर्मा

Published: Apr 08, 2018 04:24:12 pm

Submitted by:

Amit Singh

प्रोमो में सुनील एक दम नए लुक में नजर आ रहे हैं। यह क्रिकेट पर आधारित शो है।

dhoni

dhoni

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के नए शो ‘धन धना धन- हंसो-खेलो-जीतो’ का प्रोमो जारी हो चुका है। प्रोमो में सुनील एक दम नए लुक में नजर आ रहे हैं। यह क्रिकेट पर आधारित शो है। इसमें टीवी के पॉपुलर शो ‘भाबी जी घर पर हैं’ में पूर्व अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वाली शिल्पा शिंदे भी दर्शकों को एक बार फिर से हंसाती नजर आएंगी।

आईपीएल टीम के साथ दिखे सुनील
शो के प्रोमो में सुनील आईपीएल टीम जैसे मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाड़ियों के साथ नजर आ रहे हैं। एक वीडियो में जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पांड्या और रोहित शर्मा भी नजर आ रहे हैं। वहीं एक अन्य वीडियो में सुनील के साथ एमएस धोनी, रविंद्र जाडेजा और ड्वेन ब्रावो भी नजर आ रहे हैं। प्रोमो में सुनील एक दम अलग अंदाज में दर्शकों को हंसाने की कोशिश करते दिख रहे हैं।

 

https://twitter.com/proflbw?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/proflbw?ref_src=twsrc%5Etfw

दिखेंगे ये कलाकार
बता दें कि ‘धन धना धन…’ एक वेब सीरीज है। इस शो के 22 एपिसोड्स होंगे। यह एक क्रिकेट कॉमेडी शो है।इसमें सुनील ग्रोवर के साथ अली असगर, सुयश राय, सुगंधा मिश्रा, सुरेश मेनन, परेश गनात्रा, शिवानी दांडेकर और अर्चना विजय भी नजर आएंगे। इस शो को प्रोफेसर एलबीडब्ल्यू (लल्लू बल्ले वाला) के साथ समीर कोचर होस्ट करेंगे।

7 अप्रेल से होगा शुरू
बता दें कि डॉ. मशहूर गुलाटी यानी कि सुनील ग्रोवर भारत के पहले क्रिकेट- कॉमेडी शो ‘जियो धन धना धन- हंसो-खेलो-जीतो’ का हिस्सा बन गए हैं। इस शो में सुनील प्रोफेसर लल्लू बल्ले वाला यानी एलबीडब्ल्यू के रूप में दर्शकों को हंसाने के साथ ही क्रिकेट पिच पर बल्लेबाजी करते नजर आएंगे।यह शो 7 अप्रेल से शुरु होने जा रहा है।

शो का हिस्सा होगें दो दिग्गज क्रिकेटर
क्रिकेट और कॉमेडी की इस पारी में उनका साथ देंगे हरियाणा हरिकेन यानी कपिल देव और वीरू यानी विरेंद्र सहवाग। सहवाग का सेंस आॅफ ह्यूमर जग जाहिर है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि सुनील के शो में सहवाग को सिद्धू जैसी भूमिका दी जा सकती है।

https://twitter.com/hashtag/JioDDDLive?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

ट्रेंडिंग वीडियो