डेंगू के चलते अस्पताल में भर्ती हुए सुनील ग्रोवर

Bhup Singh

Publish: Sep, 01 2017 04:05:00 (IST)

TV News
डेंगू के चलते अस्पताल में भर्ती हुए सुनील ग्रोवर

OMG: इस गंभीर बीमारी के चलते अस्पताल में भर्ती हुए कॉमेडियन सुनील ग्रोवर.........

टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर को डेंगू हो गया है। उनको पिछली रात मुंंबर्इ् के बांद्रा एशियन हार्ट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दिल्ली से वापस लौटने के बाद सुनील ग्रोवर को बुखार महसूस हुआ जिसके बाद वो चेकअप के लिए अस्पताल पहुंचे और रिपोर्ट में डेंगू पॉजिटीव पाए गए। जिसके बाद वे अस्पताल में भर्ती हो गए। एक करीबी सूत्र ने एक वेबसाइट से बताया कि जबसे सुनील ग्रोवर दिल्ली से वापस आए हैं तबसे उन्हें वायरल बुखार हो रहा था। लेकिन जब चेकअप कराया तो पता चला कि उन्हें डेंगू बुखार हो गया।


सूत्रों ने बताया कि ये टेलेंटेड आर्टिस्ट भारत ही नहीं विदेश में कई लाइव शो कर चुके हैं। बता दें कि सुनील ग्रोवर पिछले तीन से पांच महीने में ट्रेवलिंग करते हुए दिल्ली, कोलकाता, बैंगलोर, कोलंबो, ब्रूनी, दुबई और मकाउ जैसे शहरों में अनेक लाइव शो किए हैं। भगवान का शुक्रिया है कि इस हफ्ते उनका कोई शेड्यूल नहीं था।

जबसे कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा के शो द कपिल शर्मा से वाक आउट किया है तबसे उनके हर कदम की बारिकी से निगरानी रखी जा रही है। 3 अगस्त को सुनील ग्रोवर का जन्मदिन था। इस अवसर पर फैंस सुनील ग्रोवर के फैंस उनके प्रतिद्वदी कपिल शर्मा का ट्वीट को देखकर चौंक गए थे।

खबरें आ रही है कि सुनील ग्रोवर अक्षय कुमार के शो 'द ग्रेट लाफ्टर चैलेंज' की मेजबानी करेंगे। जबकि खिलाड़ी अक्षय कुमार इस शो के जज होंगे। जबकि कहा जा रहा है कि जाकिर खान, हुसैन दलाल और मल्लिका दुआ मेंटर्स होंगे। इन सभी फैनी लोगों को एक ही छत के नीचे देखना बहुत ही इन्ट्रस्टिंग होगा। और अधिक जानकारी के लिए जुड़े रहे पत्रिका डॉट कॉम के साथ।

1
Ad Block is Banned