scriptसुनील ग्रोवर का पॉपुलर कॉमेडी शो हो रहा बंद, जानें इसके पीछे की असली वजह… | Sunil Grovers Kanpur Waale Khuranas to go off air | Patrika News

सुनील ग्रोवर का पॉपुलर कॉमेडी शो हो रहा बंद, जानें इसके पीछे की असली वजह…

locationमुंबईPublished: Jan 11, 2019 02:13:55 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

सुनील ग्रोवर के अलावा अली असगर, उपासना सिंह, सुगंधा मिश्रा समेत अन्य टीवी स्टार्स भी थे।सुनील ग्रोवर के अलावा अली असगर, उपासना सिंह, सुगंधा मिश्रा समेत अन्य टीवी स्टार्स भी थे।

Sunil Grover

Sunil Grover

कॉमेडियन, एक्टर Sunil Grover के चाहने वालों के लिए एक बुरी खबर है। सुनील का शो ‘कानपुर वाले खुरानाज'(Kanpur Wale Khuranas) जल्द ही ऑफ एयर होने वाला है। पिंकविला के एक इंटरव्यू में सुनील ग्रोवर ने बताया कि चैनल के साथ एक छोटे सीरीज के लिए करार किया था। उन्होंने बताया कि ये शो केवल 16 एपिसोड के लिए बनाया गया था। सुनील ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि ये सब मेरी वजह से हो रहा है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि उन्हें सलमान की फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग पूरी करनी है।

Sunil Grover rohit shetty
सुनील ने ये बात एक प्रेस कॉन्फ्रेंस और इंटरव्यू के दौरान ही क्लीयर बता दी थी कि मैं सिर्फ इतने समय तक ही काम कर सकता हूं। बता दें कि ‘कानपुर वाले खुरानाज’ का पहला एपिसोड 13 दिसंबर को आया था, जिसमें रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी मेहमान बनकर पहुंचे थे। बता दें कि सुनील, सलमान खान स्टारर फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग में बिजी हैं।
Sunil Grover with team
‘कानपुर वाले खुरानाज’ में सुनील ग्रोवर के अलावा अली असगर, उपासना सिंह, सुगंधा मिश्रा समेत अन्य टीवी स्टार्स भी थे। इस दौरान फराह खान और अपारशक्ति खुराना ने भी सुनील ग्रोवर के शो को ज्वाइन किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो