scriptकपिल के बिना ‘कानपुर वाले खुराना’ शो से वापसी कर रहे सुनील ग्रोवर, पहले गेस्ट होंगे रणवीर सिंह | sunil-grovers-new-show-kanpur-wale-khuranas-first-guest ranveer singh | Patrika News

कपिल के बिना ‘कानपुर वाले खुराना’ शो से वापसी कर रहे सुनील ग्रोवर, पहले गेस्ट होंगे रणवीर सिंह

locationमुंबईPublished: Nov 22, 2018 10:27:44 am

Submitted by:

Riya Jain

बता दें इस शो में सुनील के अलावा अली अजगर, उपासना सिंह, कुणाल खेमू भी मुख्य किरदारों में नजर आएंगे।

sunil grovers new show kanpur wale khuranas first guest will be ranvee

sunil grovers new show kanpur wale khuranas first guest will be ranvee

मशहूर अभिनेता और देश के मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ‘स्टार प्लस’ के नए शो ‘कानपुर वाले खुराना’ के साथ छोटे पर्दे पर वापसी करने को तैयार करने वाले हैं। उन्होंने छोटे पर्दे पर ‘गुत्थी’ और ‘डॉक्टर मशहूर गुलाटी’ जैसे मजेदार किरदार निभाए हैं। बता दें इस शो में सुनील के अलावा अली अजगर, उपासना सिंह, कुणाल खेमू भी मुख्य किरदारों में नजर आएंगे।

सुनील ग्रोवर ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि शो के नए कॉन्सेप्ट ने उन्हें इसे करने के लिए प्रेरित किया। ग्रोवर ने एक बयान में कहा,‘मैं नए कॉन्सेप्ट के साथ छोटे पर्दे पर वापसी करने को लेकर खुश हूं। यह किरदार मेरे द्वारा पहले निभाए किरदारों से अलग है और मैं दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए इस सफर को शुरू करने को लेकर उत्साहित हूं।’

 

इसके अलावा सुनील ने सोशल मीडिया पर अपने स्टार्स के साथ तस्वीर अपलोड की। फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘नमस्ते ‘कानपुर वाले खुराना’ की तरफ से…’।

बता दें शो के एक एपिसोड में सिंबा के निर्देशक रोहित शेट्टी और फिल्म के लीड स्टार रणवीर सिंह भी बतौर गेस्ट शो का हिस्सा बनेंगे। ये स्टार्स शो के दूसरे एपिसोड में दिखाई दे सकते हैं। तो कहा जा सकता है कि एक बार फिर अपनी टीम के साथ सुनील टीवी पर वापसी के लिए तैयार हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो