scriptKBC 11-‘कर्मवीर स्पेशल’ एपिसोड में समाज सेविका सुनीता की कहानी सुन क्यों अमिताभ की आँखे हुई नम, शो के सेट पर हुआ सन्नाटा | sunita krishnan reveals her life most worst stroy gangraped by 8 men | Patrika News

KBC 11-‘कर्मवीर स्पेशल’ एपिसोड में समाज सेविका सुनीता की कहानी सुन क्यों अमिताभ की आँखे हुई नम, शो के सेट पर हुआ सन्नाटा

locationनई दिल्लीPublished: Oct 18, 2019 06:15:56 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

‘कौन बनेगा करोड़पति’ गेम शो के कर्मवीर स्पेशल ऐपिसोड में आएंगी समाज सेविका सुनीता कृष्णन
सुनीता की कहानी सुन भावुक हुए अमिताभ

kbc 11 karmveer episode

नई दिल्ली। समाज सेविका सुनीता कृष्णन इस बार ‘कौन बनेगा करोड़पति’ गेम शो के कर्मवीर स्पेशल ऐपिसोड में मेहमान बनकर आएंगी। सुनीता एक NGO ‘प्रज्जवला’ की मुख्य अधिकारी और सह-संस्थापक हैं। वो यौन तस्करी की शिकार महिलाओं-लड़कियों के बचाव और उनके पुनर्वास के लिए काम करती हैं। सुनीता ने जब शो के दौरान अमिताभ बच्चन को अपनी जिंदगी की कहानी सुनाई अमिताभ के साथ शूटिंग सेट पर ख़ामोशी सी छा गयी।

sunita krishna

सुनीता कृष्णन ने बताया कि जब वह सिर्फ 15 साल की थीं तो उनके साथ 8 लोगों ने बालात्कार किया था। वो जब उस सदमें से बाहर आईं तो उन्होंने निर्णय लिया कि जो मेरे साथ हुआ है वो मैं किसी और लड़की के साथ नहीं होने दूंगी। उसके बाद सुनीता कृष्णन ने 22 हजार से ज्यादा महिला और बच्चियों को यौन तस्करी से मुक्त करवाया है।

sunita krishna

यही नहीं बल्कि सुनीता ने साढ़े तीन साल की बच्ची को भी वेश्यावृति से मुक्त करवाया है। जब सुनीता ने ये बात कही तो अमिताभ के साथ सेट पर मौजूद हर शख्स हैरान रह गया। सुनीता ने बताया कि वह जब भी कहीं महिलाओं को बचाने जाती हैं तो उन्हें कभी तालियां नहीं मिली, बल्कि हमेशा उनका अपमान किया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो