scriptTRAILER OUT: एक आम लड़की थी करणजीत कौर, फिर परिवार में हुआ कुछ ऐसा कि बन गई पॉर्न स्टार-सनी लियोनी! | sunny leone biopic karenjit kaur the untold story trailer out video | Patrika News

TRAILER OUT: एक आम लड़की थी करणजीत कौर, फिर परिवार में हुआ कुछ ऐसा कि बन गई पॉर्न स्टार-सनी लियोनी!

Published: Jul 06, 2018 05:06:53 pm

Submitted by:

Amit Singh

वेब सीरीज ‘करनजीत कौर- द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी 16 जुलाई को रिलीज की जाएगी।karenjit kaur the untold story of sunny leone trailer

sunny leone biopic

sunny leone biopic

सनी लियोनी पर बन रही बायोपिक ‘करनजीत कौर- द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी’ का ट्रेलर आज लॉन्च हो गया है।यह एक वेब सीरिज है जिसमें सनी लियोनी के एक आम लड़की से पॉर्न स्टार बनने की कहानी बयां की गई है। इस ट्रेलर में दिखाया गया है कि किस तरह विदेश में बचपन के दिनों सनी लियोनी स्कूल के दोस्तों द्वारा बॉडी शेम का शिकार हुई और फिर घर में पैसे की कमी की वजह से एडल्ट स्टार बन गई। वेब सीरीज ‘करनजीत कौर- द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी 16 जुलाई को रिलीज की जाएगी।

करण और शाहरुख की दोस्ती के बीच पड़ गई थी 3 साल की दरार! वजह थी ये टॉप एक्ट्रेस

 

#sunnyleone

A post shared by Filmy Dangal (@filmydangal) on

करनजीत कौर द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी’ का टीज़र हाल ही में रिलीज हुआ है। दरअसल ‘करनजीत कौर द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन’ सनी की ये बायोपिक एक वेब सीरिज है। सनी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी बॉयोपिक का टीजर शेयर किया। टीजर में सनी ने लिखा हैं कि, ‘मेरी लाइफ जल्द ही एक खुली किताब बन जाएगी। सनी कैसे बॉलीवुड में एंट्री करती हैं और सुर्खियों में छा जाती हैं। सनी का स्ट्रगल कैसा था। आखिर कैसे सनी कनाडा आई। पहले थी नर्स बनने की चाहत थी लेकिन पैसे कमाने के लिए बेकरी शॉप में काम करते-करते कैसे मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा और कैसे फिर एडल्ट इंडस्ट्री से ऑफर मिलने लगे। क्यों करणजीत का नाम सनी पड़ा।’ जी5 ऐप पर सनी लियोनी ओरिजनल्स में मिलेंगे आपको इन सारे सवालों के जवाब।

रणवीर सिंह की वो टॉप 5 फिल्में जिन्होंने BOX OFFICE पर मचाया धमाल!

 

फोटो हुई वायरल
बता दें, सनी गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली अभिनेत्री हैं। सनी अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।हाल ही में उन्होंने अपनी एक और तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में वह काफी अट्रेक्टिव नजर आ रही हैं। इस फोटो में सनी ने पिंक कलर की ड्रेस पहनी है।यह फोटो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही है।

😘

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो