scriptमैन वर्सस वाइल्ड के हिंदी वर्जन को होस्ट करेंगी सनी लियोनी, होगा जंगल में मंगल | Sunny Leone to host Indian version of Man Vs Wild | Patrika News

मैन वर्सस वाइल्ड के हिंदी वर्जन को होस्ट करेंगी सनी लियोनी, होगा जंगल में मंगल

Published: Dec 16, 2017 12:00:40 pm

मैन वर्सस वाइल्ड के हिंदी वर्जन को होस्ट करेंगी सनी लियोनी

Sunny Leone

Sunny Leone

बॉलीवुड के सबसे चर्चित चेहरों मेंं से एक अभिनेत्री सनी लियोनी अब टीवी पर अपना जलवा बिखेरने को तैयार हैं। सनी लियोनी टीवी पर एक नया शो होस्ट करने जा रही हैं। सनी लियोनी मशहूर शो ‘मैन वर्सस वाइल्ड’ के भारतीय वर्जन को होस्ट करेंगी। बता दें कि इससे पहले सनी लियोनी एमटीवी के चर्चित रीयलिटी शो ‘स्प्लिट्सविला’ को होस्ट कर चुकी हैं। अब नए शो के बारे में सनी लियोनी का कहना है कि इस शो में वह अपनी मजेदार और हंसी-मजाक वाली शैली से दर्शकों का मनोरंजन करेंगी। सनी लियोनी इस शो को लेकर काफी उत्साहित हैं। मैन वर्सस वाइल्ड के हिंदी वर्जन का नाम होगा ‘मैन वर्सेज वाइल्ड विद सनी लियोनी’। यह शो जल्द ही नए चैनल डिस्कवरी जीत पर हिंदी में प्रसारित होगा। सनी लियोनी इस शो में बतौर होस्ट अपनी बहादुरी भरे कारनामे दिखाने को लेकर रोमांचित हैं।

साथ ही उनका कहना है कि वे इस शो का हिस्सा बनने को लेकर और डिस्कवरी चैनल का हिस्सा बनने को लेकर काफी उत्साहित हैं। सनी का कहना है कि यह शो उनके साहसिक पक्ष को दिखाने का मौका देगा। गौरतलब है कि इस शो के आॅरिजनल वर्जन को बेयर ग्रिल्स होस्ट करते हैं। इस शो के हिंदी संस्करण का प्रीमियर वर्ष 2018 की शुरुआत में होगा। सनी लियोनी इस शो को होस्ट तो करेंगी ही लेकिन साथ में वे खुद कई तरह के स्टंट भी करेंगी। अपने स्टंट के बारे में सनी लियोनी का कहना है कि जैसे स्टंट बेयर ग्रिल्स करते हैं, वैसा तो कोई नहीं कर सकता लेकिन वे अपनी स्टाइल से दर्शकों का मनोरंजन करेंगी और उन्हें हंसाएगी।

आपको बता दें कि सनी लियोनी ने अपने करियर की शुरूआत रियलिटी शो बिग बॉस के जरिये की थी। इसके बाद सनी लियोनी बॉलीवुड में आई और उन्होंने बहुत सी फ़िल्में भी की लेकिन बॉलीवुड में उनका लक ज्यादा नहीं चल पाया। अब एक बार फ़िर से सनी लियोनी टीवी पर वापसी कर रही हैं। हांलांकि इससे पहले वे स्पिल्ट्सविला शो को भी को-होस्ट कर चुकी हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो