script

सनी लियोनी की वेब सीरीज को मिली हरी झंडी,खुलेंगे कई राज

Published: Mar 29, 2018 05:51:52 pm

Submitted by:

Amit Singh

इस वेब सीरीज में वह अपने अमरीकी पोर्न इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक की जर्नी को साझा करने वाली हैं।

sunny

sunny

बॉलीवुड और विज्ञापन जगत में अपना जलवा बिखेर चुकी सनी लियोनी जल्द ही वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं। बहुत जल्द ही वह अपनी वेब सीरीज ‘करनजीत कौर-द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी’ लॉन्च करेंगी। इस सीरीज में वह अपने बॉलीवुड तक के सफर को दर्शाने वाली हैं। इस वेब सीरीज को लेकर फिल्म जगत में हलचल तेज हो गई है। कुछ समय पहले इस सीरीज को लेकर असमंजस की स्थिति बनी हुई थी लेकिन अब इस वेब सीरीज को हरी झंडी मिल चुकी है।


उठेगा कई राज से पर्दा
बताया जा रहा है कि इस वेब सीरीज में वह अपने अमरीकी पोर्न इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक की जर्नी को साझा करने वाली हैं। ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि सनी इस वेब सीरीज में अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े कुछ सनसनीखेज खुलासे कर सकती हैं।

बॉयोपिक से थी नाराज
गौरतलब है कि कुछ समय पहले सनी लियोनी की बॉयोपिक ‘मोस्टली सनी’ का प्रीमीयर Toronto International Film Festival में हुआ था। इस बॉयोपिक को लेकर सनी काफी नाराज हुई थी। सनी का कहना था कि, ‘ये मेरी कहानी पर नहीं फिल्माई गई है। ये किसी और की सोच और विजन है। किसी को भी मेरी कहानी इस तरह से फिल्माने की अनुमति नहीं है।’

 

हाल में वायरल हुई तस्वीर
हाल ही में सनी लियोनी ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी। तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा था, ‘किसी ने मेरी गाय चुराने की कोशिश की तो मैंने उन्हें इस खतरनाक अंदाज में घूरा! ये मेरी गाय है! ढेर सारा प्यार’ बता दें कि ये गाय असली नहीं बल्कि टॉय था। इस फोटो में वो काफी गुस्से में नजर आ रही थी।

फिल्मी सफर
गौरतलब है कि सनी ‘बिग बॉस 5’ से चर्चा में आईं थी जिसके बाद उन्हें महेश भट्ट ने अपनी फिल्म ‘जिस्म 2’ में मौका दिया था। सनी लियोनी आज फिल्म जगत में एक चर्चित हस्ती है। वह ‘Splitsvilla’ के साथ-साथ एकता कपूर की ‘रागिनी एमएमएस 2’ में भी नजर आई थी। सनी ने हिन्दी फिल्म जगत में कई सारे Item Song भी किए हैं। सनी ने हाल में परफ्यूम से लेकर कॉस्मेटिक रेंज तक में हाथ आजमाया है इसके साथ ही उन्होंने अपना खुद का ब्रांड भी लॉन्च किया है।

हाल ही में बनी मां
सनी लियोनी ने पिछले साल एक बच्ची को गोद लिया था। वहीं इस साल वो और उनके पार्टनर डेनियल वेबर सरोगेसी से माता-पिता बन गए हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो