Super Dancer: 6 साल की 'विनर' पर लोगों ने किए गंदे कमेंट्स, मां का छलका दर्द, कहा- भूखे पेट सोती थी बेटी फिर भी लोग...
Amit Kumar Singh
Publish: Jun, 27 2019 11:38:56 (IST)
Super Dancer: 6 साल की 'विनर' पर लोगों ने किए गंदे कमेंट्स, मां का छलका दर्द, कहा- भूखे पेट सोती थी बेटी फिर भी लोग...
rupsa batabyal

नन्ही कंटस्टेंट ने अपने एक्स्प्रेशन और डांस से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया था। शो की जज शिल्पा शेट्टी तो इतनी प्रभावित हो गई थी कि उन्होंने रुपसा के पैर को भी चूम लिया था।

super dancer chapter 3 की विजेता की ट्रॉफी रुपसा ने अपने नाम की। विजेता ट्रॉफी के अलावा डांसर ने 15 लाख रुपए की प्राइज मनी भी अपने नाम की। नन्ही कंटस्टेंट ने अपने एक्स्प्रेशन और डांस से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया था। शो की जज शिल्पा शेट्टी तो इतनी प्रभावित हो गई थी कि उन्होंने रुपसा के पैर को भी चूम लिया था। चलिए आज आपको बताते हैं रुपसा की स्ट्रगल लाइफ के बारे में-

 

super-dancer-3-winner-rupsa-mother-faced-nasty-comments

डांस के लिए दिवानी रुपसा
रुपसा की मां शिवानी ने बताया, रुपसा ने जबसे चलना शुरू किया वह तभी से डांस कर रही है। वह किसी भी गाने पर डांस कर सकती है, चाहे वह किसी भी जोनर का गाना हो। हर साल दिवाली के मौके पर कोलकाता में एक समारोह होता है। रुपसा ने तीन साल की उम्र से ही वहां लगातार चार सालों तक परफॉर्म किया। लोगों को लगता था कि वह ट्रेंड डांसर हैं। हालांकि ऐसा नहीं था। उसने कुछ समय पहले सिर्फ छह महीने की ट्रेनिंग ली थी।


खाने को नहीं था खाना
रुपसा की मां ने बताया, जो हमें रुपसा के लिए करना चाहिए था वो वह हमारे लिए कर रही है। हमारी फाइनेंसली कंडीशन अच्छी नहीं है। रुपसा को कई बार भूखे पेट भी सोना पड़ा। लेकिन उसने हर एक मौके पर हमारी मजबूरी को समझा।

 

super-dancer-3-winner-rupsa-mother-faced-nasty-comments

सुननी पड़ी खरी-खोटी
रुपसा के लिए सफलता के राह आसान नहीं थी। रुपसा की मां को भी काफी परिक्षाएं और पीड़ा से गुजरना पड़ा। शिवानी ने कहा, 'मुझपर मेरे शहर के लोगों ने बहुत गंदे-गंदे कमेट्स किए। लेकिन मुझे अपनी बेटी पर गर्व है कि उसने हमारा सिर ऊंचा किया। '