scriptसुपर डांसर के सेट पर शिल्पा के साथ रोमांटिक हुए वरुण, मामाजी को हुई जलन | super dancer chapter 2: varun dhawan get romantic with shilpa | Patrika News

सुपर डांसर के सेट पर शिल्पा के साथ रोमांटिक हुए वरुण, मामाजी को हुई जलन

Published: Mar 24, 2018 09:49:10 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

वरुण धवन ग्रैंड फिनाले में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अॉक्टोबर’ का प्रमोशन करने आए थे

super dancer

super dancer

देश का चर्चित रिएलिटी शो ‘Super Dancer Chapter 2’का फिनाले हो रहा है। फिनाले में बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन ने भी शिरकत की। शो के फाइनल में रितिक दिवाकर,वैष्णवी प्रजापति, आकाश थापा, और विशाल शर्मा ने जगह बनाई थी।
शिल्पा के साथ रोमांटिक हुए वरुण।

शो की जज शिल्पा शेट्टी ने फिनाले में बैली डांसिंग किया। इसके साथ ही शिल्पा ने ‘स्वैग से करेंगे सबका स्वागत’ और ‘लैला मैं लैला’ जैसे हिट गानों पर भी परफॉर्म किया। शो के दौरान वरुण ने शिल्पा के साथ रोमांटिक डांस किया। वरुण को ऐसा करते देखकर शो के को होस्ट मामाजी को जलन होेने लगी।
फिल्म का प्रमोशन करने आए थे वरुण:

वरुण धवन सुपर डांसर चैप्टर 2 के ग्रैंड फिनाले में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अॉक्टोबर’ का प्रमोशन करने आए थे। उन्होंने शो के सभी कंटेस्टेंट्स के साथ खूब मस्ती की। वरुण ने शिल्पा शेट्टी के साथ भी परफॉर्म किया। फिनाले के दौरान वरुण शो के कंटस्टेंट रितिक दिवाकर की डांस परफॉर्मेंस देखकर इतने इम्प्रेस हो गए कि उन्होंने ये ऐलान कर दिया कि वह भविष्य में रितिक की पढ़ाई का खर्च उठाएंगे। रितिक कानपुर के एक गरीब परिवार से ताल्लुख रखता है। वरुण धवन की गुजारिश पर शो की जज शिल्पा शेट्टी ने उनके साथ ठुमके लगाए। डांस करते वक्त वरुण धवन कभी घुटनों पर बैठे तो कभी शिल्पा शेट्टी को गोद में उठा लिया।
शिल्पा का अनुभव बेहतरीन रहा:

शो के दौरान शिल्पा ने कहा,’मैंने हमेशा से ही नए डांस फॉर्म्स सीखना और उन्हें परफॉर्म करने का आनंद लिया है। ‘सुपर डांसर चैप्टर 2′ के इस सीज़न में कुछ श्रेष्ठ प्रतिभाएं देखी गई हैं और इस शो का हिस्सा बनने का अनुभव भी बेहतरीन रहा है। मैं आशा करती हूं कि यह परफॉर्मेंस उनके स्तर से मेल खाएगी और इस सीजन में हमने जितनी भी बेहतरीन परफॉर्मेंस देखी हैं उनके साथ न्याय करेगी।’
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो