शिल्पा को लेकर उनकी ननद रीना- रेनू ने ऐसा क्या कहा जो फूट-फूटकर रोने लगी अदाकारा? सुनेंगे तो हो जाएंगे इमोश्नल
Riya Jain
Publish: Apr, 04 2019 11:07:43 (IST)
शिल्पा को लेकर उनकी ननद रीना- रेनू ने ऐसा क्या कहा जो फूट-फूटकर रोने लगी अदाकारा? सुनेंगे तो हो जाएंगे इमोश्नल
शिल्पा को लेकर उनकी ननद रीना और रेनू ने ऐसा क्या कहा जो फूट-फूटकर रोने लगी अदाकारा...

Shilpa shetty को लेकर उनकी दोनों ननद ने कुछ ऐसा कह दिया जिसे देख शिल्पा जोर-जोर से रोने लगीं...

बॅालीवुड एक्ट्रेस shilpa shetty ने इस इंडस्ट्री को कई साल पहले अलविदा कह दिया था। शादी के बाद अब वह अपना पूरा ध्यान अपने पति और परिवार पर लगाती हैं। ऐसे में हाल में शिल्पा को लेकर उनकी दोनों ननद ने एक प्यार भार मैसेज भेजा है।

 

super-dancer-chapter-3-shilpa-shetty-cry-on-sister-in-law-message

शिल्पा के ससुराल वाले उन्हें सुपरवुमन कहते हैं। हाल ही में 'सुपर डांसर चैप्टर-3' के सेट पर शिल्पा शेट्टी के लिए उनकी दोनों ननद रीना कुंद्रा और रेनू कुंद्रा ने एक स्पेशल वीडियो मैसेज भेजा। इसे सुनने के बाद शिल्पा काफी इमोशनल हो गईं।

super-dancer-chapter-3-shilpa-shetty

रेनू और रीना ने कहा, 'हम लोगों ने अपने घर में शिल्पा भाभी का निकनेम सुपरवूमन रखा हुआ है। हम लोगों को कभी आजतक ये समझ नहीं आया कि वो अपना काम, अपना बिजनेस, विवान और अपनी फैमिली के जितने भी रिश्ते हैं वो इतने दिल से कैसे निभा लेती हैं। वो हमेशा बहुत ही पॉजीटिव रहती हैं। हमने उनको शिकायतें करते हुए कभी नहीं सुना।'

रीना और रेनू ने आगे रहा, ' आप(शिल्पा) अपने जितने भी रिश्ते निभाते हो बहुत ही दिल से निभाते हो। पिछले 10 सालों में आपने मुझे जहां जरूरत पड़ी है वहां डांटा भी है। साथ ही एक बड़ी बहन की तरह जहां भी प्यार देने की जरूरत पड़ी, वहां आपने बहुत सारा प्यार दिया है। कौन क्या खा रहा है? कौन क्या पी रहा है? और सब अपने विटामिन्स ले रहे हैं क्या? सबकी एक्सरसाइज चल रही है? हम लोगों को उनसे बहुत कुछ सीखने को मिलता है। मुझे पता है वो बहुत से लोगों के लिए इंस्पीरेशन हैं। मेरी पहले से एक बड़ी बहन है और अब लगता है कि मुझे दो-दो बड़ी बहनें मिल चुकी हैं।'

shilpa-shetty

रेनू कुंद्रा ने आगे कहती हैं, 'वो हर रिश्ता पूरे प्यार से और पूरे दिल से निभाती हैं। जब भी कभी वर्क कमिटमेंट या फैमिली रिलेशनशिप की बात आती है वो अपना 100 परसेंट देती हैं। शिल्पा बाहर की तरह ही अंदर से भी बहुत खूबसूरत हैं। हम बहुत लकी हैं कि वो हमारी फैमिली का हिस्सा हैं। ननद रेनू का ये मैसेज सुनकर शिल्पा काफी इमोशनल हो गईं। स्टेज पर ही उनके आंसू निकल आए।