script

फिल्म रिलीज से एक दिन पहले ‘बाहुबली’ स्टार प्रभास करते हैं ऐसा काम, नहीं होगा यकीन

locationमुंबईPublished: Aug 23, 2019 04:03:50 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

Prabhas ने The kapil Sharma Show शो में फिल्म ‘साहो’ Sahoo का प्रचार करते हुए खुद के बारे में कुछ दिलचस्प खुलासे भी किए।

prabhas

prabhas

‘बाहुबली’ (Baahubali) स्टार प्रभास (Prabhas) अपनी आगामी फिल्म ‘साहो’ (Saaho) के प्रमोशन के लिए ‘द कपिल शर्मा शो’ (The kapil Sharma Show) पर पहुंचे। उनके साथ एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर भी थीं। शो में इन्होंने फिल्म ‘साहो’ का प्रचार करते हुए खुद के बारे में कुछ दिलचस्प खुलासे भी किए। कोई भी एक्टर अपनी फिल्म की रिलीज को लेकर उत्साहित और सचेत रहते हैं। लेकिन प्रभास ऐसा नहीं करते। शो के दौरान कपिल ने उनसे पूछा कि एक अफवाह है कि प्रभास अपनी फिल्म की रिलीज से एक दिन पहले सोना पसंद करते हैं। इस पर प्रभास ने कहा, हां, मैं बहुत सोने की कोशिश करता हूं, लेकिन स्ट्रेस और तनाव के कारण मैं अच्छी तरह से नहीं सो पाता। अफवाह लगभग सही है।’

 

फिल्म रिलीज से एक दिन पहले 'बाहुबली' स्टार प्रभास करते हैं ऐसा काम, नहीं होगा यकीन
‘द कपिल शर्मा शो’ का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें प्रभास और श्रद्धा कपूर के साथ कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा (Kapil Sharma) जमकर मस्ती कर रहे हैं। साथ ही वे प्रभास को उलझाकर रख देने वाले सवाल पूछ रहे हैं। लेकिन प्रभास भी मस्ती के साथ इनके जवाब दे रहे हैं।

 

फिल्म रिलीज से एक दिन पहले 'बाहुबली' स्टार प्रभास करते हैं ऐसा काम, नहीं होगा यकीन

शो में कपिल शर्मा, प्रभास से पूछेंगे कि दर्शक जानना चाहते हैं कि अगर प्रभास को एक दिन के लिए प्रधानमंत्री बनाया जाए तो वे क्या करेंगे। इस पर एक्टर ने मुस्कराते हुए जवाब दिया कि वे इंडस्ट्री में इंटरव्यू बंद कर देंगे। उनके इस जवाब पर सभी हंसने लगते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो