scriptExclusive: सुप्रिया शुक्ला और अभय भार्गव ने बताया क्यों खास होने वाला है सीरियल Molkki, समाज की कुप्रथा को दिखाएगा शो | supriya shukla and abhay bhargava exclusive talk with patrika molkki s | Patrika News

Exclusive: सुप्रिया शुक्ला और अभय भार्गव ने बताया क्यों खास होने वाला है सीरियल Molkki, समाज की कुप्रथा को दिखाएगा शो

Published: Nov 06, 2020 12:32:59 am

Submitted by:

Neha Gupta

कुमकुम भाग्य फेम एक्ट्रेस सुप्रिया शुक्ला अब जल्द ही सीरियल मोलकी (Molkki) में नजर आने वाली हैं। वहीं अभय भार्गव भी इस शो से वापसी कर रहे हैं। दोनों ने पत्रिका से एक्सक्लूसिव बातचीत में शो और अपने कैरेक्टर को लेकर कई सारे बातें साझा की।

Exclusive interview with Abhay Bhargava and Supriya Shukla

Patrika Exclusive interview with Abhay Bhargava and Supriya Shukla

नई दिल्ली | एकता कपूर (Ekta Kapoor) एक बार फिर दर्शकों के बीच एक नया शो लेकर आ रही हैं। मोलकी दुल्हन (Molkki Dulhan) में प्रकाशी देवी (Prakashi Devi) का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सुप्रिया शुक्ला (Supriya Shukla) ने पत्रिका से बातचीत की और सीरियल की कहानी को लेकर कई सारे बाते साझा की। मोलकी दुल्हन नाम का सीरियल 18 साल की एक लड़की पुर्वी की कहानी को दिखाता नजर आएगा। जिसे उसकी उम्र से दोगुनी उम्र के शख्स विजेंदर को बेच दिया जाता है। इस सीरियल में अमर उपाध्याय और प्रियल महाजन लीड रोल में नजर आएंगे। कुंडली भाग्य की सरला यानी सुप्रिया शुक्ला सीरियल में विजेंदर की मां का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी।

Exclusive: जैस्मीन भसीन को Bigg Boss 14 का विजेता बनाना चाहते हैं Aly Goni, दोस्ती का निभाएंगे पूरा फर्ज

कितना अलग होगा किरदार?

सुप्रिया शुक्ला ने पत्रिका से बात करते हुए बताया कि सरला के किरदार को लंबे समय से निभाने के बाद अब वो एक ऐसे किरदार को प्ले करने जा रही हैं जो उनके लिए बिल्कुल अलग है। उन्होंने बताया कि प्रकाशी देवी का किरदार मेरे लिए इसलिए थोड़ा अलग रहेगा क्योंकि इसमें मैं एक बेटे की मां के रूप में दिखाई दूंगी। जिसका एक रुतबा है। पूर्वी के साथ मेरा रिश्ता कैसा रहेगा ये एक दिलचस्प बात देखने को मिलेगी।

भीम मामा के किरदार में दिखेंगे अभय भार्गव

वहीं सीरियल में भीम मामा का किरदार निभाने वाले एक्टर अभय भार्गव (Abhay Bhargava) ने बातचीत में बताया कि उनका सभी सीरियल्स से इसमें लुक अलग होने वाला है। पहली बार मामा और भांजे का रिश्ता पॉजिटिव तरीके से दिखाया जाएगा। उन्होंने कहा कि मोलकी सीरियल में भीम मामा अपने भांजे विजेंदर से बहुत प्यार करता है और उसका भला चाहता है। अभय भार्गव मोलकी सीरियल में हरियाणा के लुक में नजर आएंगे। धोती और शेरवानी के साथ पगड़ी में भीम मामा का कैरेक्टर देखने को मिलेगा।

पूर्वी और विजेंदर के रिश्ते को दिखाएगा शो

सीरियल की कहानी पर बात करते हुए सुप्रिया ने कहा कि हरियाणा में सेक्स रोशियो का बहुत फर्क है। लड़कों के ज्यादा होने के कारण लड़कियों को बाहर से लाया जाता है। दूसरे शहरों से कम उम्र और गरीब परिवार की लड़कियों को पैसे देकर खरीदा जाता है। उनका विवाह कराया जाता है। इसी प्रथा को मोलकी बोला जाता है। इसी कहानी को पॉजिटिव तरीके से सीरियल में दिखाया जाएगा। शादी के बाद पूर्वी कैसे रहती है और घर के लोगो से उसका कैसा रिश्ता होगा इसे लेकर सीरियल आगे बढ़ेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो