scriptसुरभि चंदना और शरद मल्होत्रा की रोमांटिक तस्वीरों से इंटरनेट पर मची खलबली, फैंस बोले- ये सब क्या हो रहा है | surbhi chandana and sharad malhotra romantic photos viral on internet | Patrika News

सुरभि चंदना और शरद मल्होत्रा की रोमांटिक तस्वीरों से इंटरनेट पर मची खलबली, फैंस बोले- ये सब क्या हो रहा है

Published: Dec 14, 2020 08:09:19 pm

Submitted by:

Neha Gupta

शरद मल्होत्रा और सुरभि चंदना की रोमांटिक तस्वीरें हुई वायरल
सुरभि और शरद के रोमांस से फैंस हुए अपसेट
नागिन 5 में सुरभि और शरद की केमेस्ट्री दर्शकों को है पसंद

Sharad Malhotra and Surbhi Chandana

Sharad Malhotra and Surbhi Chandana

नई दिल्ली | टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) अक्सर ही अपनी खूबसूरती से फैंस को घायल करती रहती हैं। वो अपने ग्लैमरस फोटोज अपलोड करके सोशल मीडिया पर अपनी पकड़ बड़ी ही मजबूती से बनाए हुए हैं। वहीं सीरियल नागिन 5 (Naagin 5) में एक्टर शरद मल्होत्रा (Sharad Malhotra) के साथ उनकी केमेस्ट्री भी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। दोनों अक्सर ही शूटिंग सेट से फनी वीडियोज और फोटोज भी शेयर करते रहते हैं। अब हाल ही में सुरभि और शरद ने कुछ ऐसी रोमांटिक फोटोज शेयर कर दी हैं जिसने इंटरनेट पर खलबली मचा दी है। शरद ने कुछ वक्त पहले ही शादी की है जिसे लेकर लोग अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

https://twitter.com/hashtag/BaniSharma?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

एकता कपूर (Ekta Kapoor) के शो सीरियल नागिन 5 को दर्शक बेहद ही ज्यादा पसंद कर रहे हैं। इसके अलावा सुरभि के आउटफिट पर भी लोगों का ध्यान बखूबी बना रहता है। सुरभि सीरियल में बहुत ही खूबसूरत लुक रखती हैं। वहीं शरद के साथ उनकी लव केमेस्ट्री देखते ही बनती है। रिसेन्टली शरद और सुरभि ने रोमांटिक मूड में तस्वीरें साझा की हैं।

https://twitter.com/hashtag/vani?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

सुरभि ने अपने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की हैं जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। सुरभि ने इसमें कैप्शन लिखा है- मेरी लिए वानी आग है। वानी नागिन 5 में सुरभि के किरदार का नाम है। सुरभि और शरद के फैंस के इस पर काफी रिएक्शन आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- लेकिन ये तस्वीर शरद की पत्नी के पास नहीं पहुंचनी चाहिए वरना उनकी आज घर पर वाट। वहीं सुरभि के फैन ने लिखा- ये क्या हरकत है। साथ में रोने वाला इमोजी बनाया है।

खैर जो भी सुरभि और शरद की जोड़ी को नागिन 5 में बेहद पसंद किया जा रहा है। सुरभि की इन तस्वीरों को अब तक तीन लाख से भी ज्यादा के लाइक्स मिल चुके हैं। सुरभि की फैन फॉलोइंग इंस्टाग्राम पर बहुत बढ़िया है।

https://twitter.com/SurbhiChandna/status/1337663084505169920?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो