script‘ए टेबल फोर टू’ में सुरभि ज्योति और सुरभि चंदना ने खूब की मस्ती | surbhi chandna surbhi jyoti a table for two show guest | Patrika News

‘ए टेबल फोर टू’ में सुरभि ज्योति और सुरभि चंदना ने खूब की मस्ती

locationमुंबईPublished: May 27, 2019 05:32:22 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

सुरभि चंदना और सुरभि ज्योति ने साथ में शो ‘कबूल है’ में काम किया है….

surbhi chandna

surbhi chandna

जी 5 का चैट शो ‘A Table For Two’ इन दिनों काफी मशहूर है। इस चैट शो के हर एपिसोड में नए मेहमान शिरकत करते है। आने वाले एपिसोड में टेलीविजन जगत की मशहूर अभिनेत्रियां सुरभि ज्योति और सुरभि चंदना मेहमान बन कर पहुंचेंगी। रविवार को इसका प्रोमो जारी किया। इस चैट शो को इरा दुबे होस्ट कर रही हैं। शो के दौरान दोनों अभिनेत्रियों ने कई खुलासे किए।
surbhi chandna
शो की होस्ट इरा दुबे दोनों एक्ट्रेसेस से पूछती है कि उनको किस नाम से पुकारा जाए। इसके जवाब में दोनों ने मिलकर कहा कि हमें ज्योति और चंदू के नाम से बोला जाए। शो के दौरान इरा दोनों अभिनेत्रियों से खूब मजाक करती है। इरा भी दोनों को टक्कर दे रही थीं। इस दौरान दोनों अपने अपने कई राज खोलते हुए एक-दूसरे की खूब तारीफ की।
सुरभि चंदना और सुरभि ज्योति ने साथ में शो ‘कबूल है’ में काम किया है। सुरभि चंदना ने कहा कि मैंने एक्टिंग सुरभि ज्योति को देखकर ही सीखा है। आपको बता दें कि सुरभि चंदना इन दिनों सीरियल ‘इश्कबाज’ से सुर्खियां बटोर रही हैं, वहीं सुरभि ज्योति एकता कपूर का मशहूर शो ‘नागिन 3’ में नजर आएंगी।
surbhi chandna
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो