scriptमैच के दौरान अर्शी खान ने कहा कुछ ऐसा, नागिन गुस्से से हो गई लाल | Surbhi Jyoti locks horns with ex-Bigg Boss contestant Arshi Khan | Patrika News

मैच के दौरान अर्शी खान ने कहा कुछ ऐसा, नागिन गुस्से से हो गई लाल

locationमुंबईPublished: May 06, 2019 04:34:22 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

बीते दिन बॉक्स क्रिकेट लीग के मैच में ‘नागिन 3’ की अभिनेत्री सुरभि ज्योति और ‘बिग बॉस’ की पूर्व प्रतियोगी ….

arshi khan

arshi khan

बॉक्स क्रिकेट लीग (बीसीएल) का खुमार इन दिनों सभी के सिर चढ़कर बोल रहा है। ऐसे में इस लीग में छोटे पर्दे के स्टार्स एक साथ क्रिकेट मैच खेलने का आनंद ले रहे हैं। खेल के दौरान इनके बीच जिस तरह की भाषा का प्रयोग करते है वो कभी-कभी भद्दी होता है। हाल ही में छोटे पर्दे की दो एक्ट्रेसेस की लड़ाई सामने आई है।

 

arshi khan

बीते दिन बॉक्स क्रिकेट लीग के मैच में ‘नागिन 3’ की अभिनेत्री सुरभि ज्योति और ‘बिग बॉस’ की पूर्व प्रतियोगी अर्शी खान के बीच जोरदार तू-तू, मैं-मैं हो गई थी। मैच के दौरान सुरभि ने अपनी टीम के लिए कहा था ‘उन्होंने इतना अभ्यास किया था कि वे किसी भी टीम को बहुत अच्छी तरह से हरा सकते थे।’ सुरभि का यह कमेंट पर सुनकर अर्शी खान भी तेस में आ गई। अर्शी ने सुरभि के उच्चारण को सही करने के लिए ताना मारा, जिसके बाद सुरभि का चेहरा गुस्से से लाल हो गया था।

पिछले दिनों करण वाही और हिमांशु मल्होत्रा के बीच भी लड़ाई हो गई थी और उस दौरान करण वाही ने फिरोज खान पर गेंद से छेड़छाड़ का आरोप लगाया गया था। इसी के साथ फिरोज के बचाव में उनके टीम मेट हिमांशु आगे आए थे, जिसके बाद करण और हिमांशु के बीच झगड़ा हो गया था। बता दें कि बॉक्स क्रिकेट लीग का यह चौथा सीजन है।

arshi khan
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो