scriptखुलासा: Ankita Lokhande से ब्रेकअप से पहले ही उनके ब्वॉयफ्रेंड Vicky Jain को जानते थे Sushant, फोटो हो रही वायरल | sushant singh photo with ankita lokhande boyfriend vicky before breaku | Patrika News

खुलासा: Ankita Lokhande से ब्रेकअप से पहले ही उनके ब्वॉयफ्रेंड Vicky Jain को जानते थे Sushant, फोटो हो रही वायरल

Published: Jul 02, 2020 12:57:06 pm

Submitted by:

Neha Gupta

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद सोशल मीडिया उनकी यादों से भरा पड़ा है। इसी बीच एक तस्वीर से खुलासा हुआ है कि अंकिता के बॉयफ्रेंड (Ankita boyfriend Vicky Jain) को सुशांत पहले से जानते थे।

Sushant Singh Rajput photo with Ankita Lokhande boyfriend Vicky Jain

Sushant Singh Rajput photo with Ankita Lokhande boyfriend Vicky Jain

नई दिल्ली | बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद सोशल मीडिया उनकी यादों से भरा पड़ा है। सुशांत के फोटोज, वीडियोज और पुराने इंटरव्यूज सब फैंस खोज-खोज करके निकाल (Sushant photos and videos) रहे हैं। फैंस इन्हें शेयर करके अपने पसंदीदा एक्टर को यादकर भावुक (Sushant Singh Rajput fans) हो रहे हैं। सुशांत का परिवार और फैंस अभी भी यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि वो अब इस दुनिया में नहीं हैं। वहीं सुशांत की एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता को उनकी मौत का बड़ा सदमा (Sushant ex-girlfriend Ankita Lokhande) लगा है। सुशांत और अंकिता के प्यार के चर्चे भी सोशल मीडिया पर खूब हो रहे हैं। हालांकि सुशांत से ब्रेकअप होने के बाद अंकिता (Sushant Ankita breakup) लंबे समय बाद विक्की जैन के साथ रिलेशनशिप में आ गई थीं। अब एक तस्वीर से खुलासा हुआ है कि अंकिता के बॉयफ्रेंड (Ankita boyfriend Vicky Jain) को सुशांत पहले से जानते थे।

sushant_singh_vikky_jain.jpg

सुशांत सिंह राजपूत की कुछ दोस्तों के साथ मस्ती भरे अंदाज में एक फोटो सामने आई है। जो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल (Sushant friends photo viral) हो रही है। इस तस्वीर में सुशांत के साथ नंदिश संधू, अर्जुन बिजलानी, मृणाल जैन और विक्की जैन (Vicky Jain) भी नजर आ रहे हैं। ये वही विक्की जैन हैं जो अंकित लोखंडे के प्रेजेंट बॉयफ्रेंड हैं। इस तस्वीर से साफ है कि सुशांत ब्रेकअप से पहले ही विक्की को जानते थे (Sushant knew Ankita boyfriend before breakup) तो क्या अंकिता भी उन्हें पहले से जानती थी। इस बात का खुलासा अभी नहीं हुआ है कि अंकिता विक्की को तब जानती थी या नहीं?

बता दें कि सुशांत और अंकिता सीरियल पवित्र रिश्ता (Pavitra Rishta) से ही रिलेशनशिप में आ गए थे। दोनों लगभग 6 साल तक प्यार में रहे, उसके बाद किसी वजह से ब्रेकअप हो गया। सुशांत से अलग होने के बाद अंकिता डिप्रेशन (Ankita lokhande depression) में चली गई थीं। वापसी करने के बाद वो करीब दो साल से विक्की जैन के साथ हैं। विक्की का मुंबई में अपना बिजनेस है। वो ‘बॉक्स क्रिकेट लीग’ के मालिक हैं और इसी कारण उनका टीवी स्टार्स से भी संपर्क है।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो