scriptRhea Chakraborty के सपोर्ट में आईं Hina Khan, कहा- सीबीआई को अपनी जांच करने दें | Sushant Singh Rajput Case: Hina Khan supported rhea chakraborty | Patrika News

Rhea Chakraborty के सपोर्ट में आईं Hina Khan, कहा- सीबीआई को अपनी जांच करने दें

Published: Aug 31, 2020 07:12:47 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

सोशल मीडिया पर रिया चक्रवर्ती की काफी आलोचना हो रही है। ऐसे में कई सितारे सामने आए हैं, जिन्होंने कानून से पहले ही किसी को दोषी साबित करने को गलत ठहराया है।

hina_khan.jpg

hina khan talk abut media trials

नई दिल्ली: एक्टर Sushant Singh Rajput की मौत को ढाई महीने से ज्यादा का वक्त बीत चुका है। लेकिन अभी तक उनकी मौत की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है। इस मामले की जांच सीबीआई कर रही है। वहीं, केस में मुख्य आरोपी के तौर पर सुशांत की गर्लफ्रेंड Rhea Chakraborty का नाम सामने आ रहा है। रिया से सीबीआई लगातार पूछताछ कर रही है। लेकिन सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को लेकर लोगों में काफी गुस्सा है। सोशल मीडिया पर रिया चक्रवर्ती की काफी आलोचना हो रही है। ऐसे में कई सितारे सामने आए हैं, जिन्होंने कानून से पहले ही किसी को दोषी साबित करने को गलत ठहराया है।
अब हाल ही में एक्ट्रेस हिना खान ने कहा कि रिया चक्रवर्ती पर लोगों द्वारा लगाए जा रहे आरोपों से उनका करियर बर्बाद हो सकता है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हिना खान ने कहा है कि सुशांत मामले में सीबीआई को जांच कर लेने दीजिए। उसके बाद लोग किसी भी तरह की राय बनाने के लिए आजाद हैं। आप इन आरोपों के जरिए उनका करियर हमेशा के लिए बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा करने से शायद वह किसी का भी सामना न कर पाएं। हिना खान ने आगे कहा कि हम सभी चाहते हैं कि सुशांत सिंह राजपूत को इंसाफ मिले लेकिन इस तरह से नहीं। काफी समय से न्यूज चैनल्स पर सिर्फ सुशांत के ही केस को लेकर बात हो रही है। इसके बारे में बात होनी चाहिए लेकिन एक संतुलित दृष्टिकोण को अपनाना चाहिए।
आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के आखिरी दिनों में रिया चक्रवर्ती उनके साथ थीं। दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे। लेकिन हाल ही में रिया ने एक निजी चैनल को दिए अपने इंटरव्यू में कहा था कि 8 जून को उनकी सुशांत से लड़ाई हो गई थी, जिसके बाद वह अपने घर वापस आ गईं। रिया ने कहा था कि सुशांत ने ही उन्हें घर वापस जाने के लिए कहा था। उसके बाद 9 जून को सुशांत ने रिया को मैसेज किया था जिस पर रिया ने उन्हें ब्लॉक कर दिया था। रिया और सुशांत के बीच 8 जून से लेकर 14 जून तक कोई बात नहीं हुई। रिया को उनके किसी दोस्त का कॉल आया था और उन्होंने सुशांत की मौत की जानकारी उन्हें दी थी। हालांकि सुशांत के परिवार ने रिया चक्रवर्ती को उनकी मौत का जिम्मेदार ठहराया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो