अं​जलि के घर छोड़ने की धमकी पर तारक मेहता ने मांगी माफी

By: पवन राणा
| Published: 18 Dec 2020, 08:43 PM IST
अं​जलि के घर छोड़ने की धमकी पर तारक मेहता ने मांगी माफी
तारक मेहता शो के 'बापूजी' के घर पहुंचे महाराष्ट्र नव निर्माण सेना कार्यकर्ता, मंगवाई माफी, ये है पूरा मामला

जेठालाल की अपने परम मित्र तारक को बचाने की आखरी कोशिश भी नाकामयाब हो गयी है। तारक मेहता के लिए खुद को बेगुनाह साबित करने के सभी दरवाज़े बंद हो चुके है। वहीं उनकी पत्नी अंजलि भी उनसे उदास होकर उन्हें हमेशा के लिए छोड़कर जाने की धमकी दे रही हैं।

मुंबई। कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' ( Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Show ) के तारक मेहता पड़ गए है एक बहुत बड़ी समस्या में। अंजलि के साथ गोकुलधाम के सभी रहिवासियों को अब लग रहा है कि तारक ने ही पिज़्ज़ा खाया होगा और यह बात अंजलि से छिपाने के लिए वह पिज़्ज़ा का बॉक्स फेकने की कोशिश कर रहे थे।

यह भी पढ़ें : वायरल वीडियो: रेमो डिसूजा ने हार्ट सर्जरी के बाद अस्पताल में किया डांस

तारक को छोड़ कर चले जाने का फैसला

तारक अंजलि और सोसाइटी के सभी रहिवासियों को समझाते है कि उन्होंने वह पिज़्ज़ा नहीं खाया पर कोई भी उनकी बात पर विश्वास नहीं कर रहा है। बड़े प्रयासों के बावजूद भी तारक उन पर लगे हुए इल्जाम को गलत साबित नहीं कर पा रहे है। अपने पति तारक के ऐसे बर्ताव को देख अंजलि की निराशा गुस्से में बदल जाती है और ग़ुस्से में वह तारक को छोड़ कर चले जाने का फैसला करती है।

अंजलि से माफ़ी मांगने की सलाह

जेठालाल की अपने परम मित्र तारक को बचाने की आखरी कोशिश भी नाकामयाब हो गयी है। तारक मेहता के लिए खुद को बेगुनाह साबित करने के सभी दरवाज़े बंद हो चुके है। वहीं उनकी पत्नी अंजलि भी उनसे उदास होकर उन्हें हमेशा के लिए छोड़कर जाने की धमकी दे रही हैं। बेशक अंजलि तारक के जीवन में सबसे महत्वपूर्ण व्यक्ति है और वह कभी नहीं चाहेंगे की उनकी पत्नी उनसे दूर हो जाये पर दूसरी ओर तारक अंजलि से झूठ भी नहीं बोलना चाहते हैं। उनकी दुविधा को समझते हुए चंपकलाल हस्तक्षेप करने का फैसला करते है। वह तारक मेहता को समझाते है कि वास्तव में तारक ने पिज़्ज़ा आर्डर नहीं किया होगा लेकिन उस वक़्त अंजलि को शांत करना ज्यादा जरुरी है। चंपकलाल तारक को अंजलि से माफ़ी मांगने की और अपने पर लगे हुए आरोपों को भी स्वीकार करने की सलाह देते है।

यह भी पढ़ें : विश्वनाथन आनंद के बाद ध्यानचंद पर Biopic कन्फर्म, अगले साल शूटिंग, स्टारकास्ट की घोषणा जल्द

भले ही तारक मेहता अंजलि से माफ़ी मांग ले पर कहानी यही ख़त्म नहीं होती है। अंजलि तारक से और भी नाराज हो चुकी हैं और इससे तारक मेहता की परेशानियां और भी बड़ गयी हैं। दूसरी ओर तारक मेहता की यह अवस्था देख टप्पू सेना को बुरा लग रहा है पर वह खुद दुविधा में अटक गए है जहा उन्हें सच कबूल करने से डर लग रहा है।