भद्दे कमेंट्स लिख 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की एक्ट्रेस को किया ट्रोल, 'कोमल भाभी' के जवाब ने जीता सबका दिल

By: Shweta Dhobhal
| Published: 04 Jan 2021, 03:02 PM IST
भद्दे कमेंट्स लिख 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की एक्ट्रेस को किया ट्रोल, 'कोमल भाभी' के जवाब ने जीता सबका दिल
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Actress Ambika Ranjankar Troll

  • तारक मेहता का उल्टा चश्मा ( Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah ) की एक्ट्रेस हुई सोशल मीडिया पर ट्रोल
  • ट्रोलर्स ने अभिनेत्री अंबिका रंजनकर ( Ambika Rajankar ) की तस्वीर पर किए भद्दे कमेंट्स
  • एक्ट्रेस ने सादगी से जवाब देकर किया सबका मुंह बंद

नई दिल्ली। छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' ( Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah ) सालों बाद भी लोगों के दिलों में राज कर रहा है। यह एक ऐसा शो है जिसका हर एक किरदार अपनी पहचान बना चुका है। शो की फैन फॉलोइंग भी गज़ब की है। ऐसे में शो के हर आर्टिस्ट की भी अपनी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। शो में डॉक्टर हाथी की पत्नी का रोल अदा करने वाली अभिनेत्री अंबिका रंजनकर का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। लेकिन आज कल सोशल मीडिया पर सेलेब्स खूब ट्रोल होते हुए भी दिखाई देते हैं। ऐसा ही कुछ अंबिका के साथ भी देखने को मिला।

यह भी पढ़ें- Karan Johar ने यश-रूही के साथ शेयर की खूबसूरत तस्वीर, मैसेज में बीते हुए साल को बताया बुरा

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

दरअसल, हुआ कुछ यूं कि अंबिका ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम ( Ambika Ranjankar ) पर एक स्टोरी पोस्ट की थी। स्टोरी में उन्होंने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी। फोटो देखने के बाद एक ट्रोलर ने उनके इनबॉक्स में भद्दा कमेंट कर डाला। यह देखते ही अंबिका ने तुरंत उस कमेंट का स्क्रीनशॉट लिया और उसे शेयर कर दिया। इस तस्वीर पर ट्रोलर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'जा डूब के मर जा चुल्लू भर पानी में'। अंबिका ने स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा कि 'मैं तुम्हें नए साल की शुभकामनाओं के साथ तुम्हारे लिए जल्द ठीक होने की कामना करती हूं। किसी को साल के पहले ही दिन इतनी कड़वाहट के साथ विश करना। मैं सिर्फ कल्पना ही कर सकती हूं कि तुम कितने दर्द में होगे। मैं आशा करती हूं कि तुम्हारे दोस्त ये पोस्ट ना देखें'। अंबिका के इस अंदाज ने सबका दिल जीत लिया।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

अंबिका ने ट्रोलर को जवाब देते हुए #speakupwhentrolled #stoptrolling का भी इस्तेमाल किया। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए तमाम लोगों को ट्रोलिंग के खिलाफ आवाज़ उठाने की बात भी कही। आपको बता दें लॉकडाउन की वजह से काफी लंबे समय तक शो की शूटिंग बंद पड़ी थी। लेकिन कुछ महीनों बाद ही शो की शूटिंग फिर से शुरू हो गई है।