scriptतारत मेहता की बबीता का अय्यर से झगड़ा, सुनाई खरी खोटी | Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: Babita clash with iyer | Patrika News

तारत मेहता की बबीता का अय्यर से झगड़ा, सुनाई खरी खोटी

Published: Apr 10, 2016 04:43:00 pm

मशहूर टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता और अय्यर के रिश्तों में कड़वाहट आ गई है। बबीता ने अय्यर को तलाक लेने का मन बना लिया है

Actress Babita

Actress Babita

मुंबई। मशहूर टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता और अय्यर के रिश्तों में कड़वाहट आ गई है। बबीता ने अय्यर को तलाक लेने का मन बना लिया है। बबीता चाहती है कि अय्यर हमेशा खुश रहे। यह तो बात हुई टीवी सीरियल की कहानी की लेकिन सेट पर भी बबीता यानि मुनमुन दत्ता और अय्यर यानि तनुज महाशब्दे के बीच कोल्ड वॉर चल रहा है। 

खबर है कि बीते दिनों सीरियल के सेट पर कथित तौर पर दोनों के बीच जमकर झगड़ा हुआ। इस दौरान मुनमुन दत्ता ने तनुज को जमकर खरी खोटी सुनाई। इस दौरान वहां मौजूद लोग बबीता के गुस्से को देखकर सन्न रह गए। सेट पर बबीता शूट के लिए तैयार थी। उधर अय्यर टेबल टेनिस खेलने में व्यस्त थे।

जब बबीता को इसका पता चला तो वह तमतमा गई। गुस्साई बबीता अय्यर के पास गई और सभी के सामने उस पर बरस पड़ी। बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद बबीता और अय्यर एक दूसरे के पास खड़ा होना भी पसंद नहीं कर रहे है। हालांकि अय्यर ने ऐसी घटना से इनकार किया है। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो