तारक मेहता का उल्टा चश्मा में लौट रही हैं दया भाभी, इस दिन खास तरीके से मारेंगी एंट्री

By: Vivhav Shukla
| Published: 27 Sep 2019, 12:55 PM IST
तारक मेहता का उल्टा चश्मा में लौट रही हैं दया भाभी, इस दिन खास तरीके से मारेंगी एंट्री
,,

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की पॉप्युलर किरदार दया बेन को शो छोड़े हुए काफी वक्त हो गया था

नई दिल्ली।'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) हर हफ्ते अपने साथ कोई न कोई नया धमाल जरूर लेकर आता है। इस नवरात्र भी शो में धमाल होने वाला है। लेकिन इस बार धमाल कहानी की वजह से नहीं बल्कि शो के एक किरदार की वजह से होगा। जी हां, इस शो से जुड़ी एक ऐसी खबर सामने आ रही है जिसको सुनकर आप सभी लोग खुशी से झूम उठेंगे।

taarak_mehta_ka_ooltah_chashmah.jpg

दरअसल, 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में २ सालों से जेठा लाल की पत्नी और शो की जान दया बेन नहीं दिखाई दे रही थी। उनकी कमी उनके पति जेठा लाल समेत पूरेगोकुलधाम सोसाइटी को भी खलने लगी थी। अब खबर आ रही है कि बहुत जल्द इस शो में दयाबेन की एंट्री होने वाली है। और सबसे मजेदार बात यह है कि, दयाबेन के किरदार में दिशा वकानी ही नजर आने वाली हैं।

सूत्रों के मुताबिक दिशा वकानी तारक मेहता का उल्टा चश्मा में काम करने के लिए राजी हो गई हैं। बताया जा रहा है कि, मां बनने के बाद दिशा वकानी को कैमरा फेस करने में कुछ परेशानी हो रही थी।जिसकी वजह से वो पिछले 2 साल से सीरियल से दूरी बनाए हुई थीं।लेकिन अब खबर है कि वह दोबारा इस शो का अहम हिस्सा बनने जा रही हैं।शो के मेकर्स दया बेन की एंट्री नवरात्री के मौके पर करवाने जा रहे हैं। नवरात्री गरबे के बिना अधूरी है और गरबा दयाबेन के बिना फीका लगता है। ऐसे में दयाबेन गरबा करते हुए शो में एंट्री मारेंगी।

disha_vakani.jpg

गौरतलब है कि अभी कुछ ही दिनों पहले गोकुलधाम सोसाइटी में गणेश महोत्सव के मौके पर रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस खास मौके पर जेठा लाल को डांस करना था। डांस के समय जेठालाल डिस्को डांसर की ड्रेस में नजर आए थे। तो वहीं दूसरी और उन्होंने अपनी पत्नी दया के लिए प्यार जताते हुए कहा था, मेरी पत्नी जल्द ही आने वाली है।

Show More