scriptTaarak Mehta Ka Ooltah Chahmah : गोकुलधाम सोसाइटी के लोग लॉकडाउन में नेट और टीवी से भी हुए बोर | Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah lockdown episode next week | Patrika News

Taarak Mehta Ka Ooltah Chahmah : गोकुलधाम सोसाइटी के लोग लॉकडाउन में नेट और टीवी से भी हुए बोर

locationमुंबईPublished: Oct 13, 2020 11:33:45 pm

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ( Taarak Mehta Ka Ooltah Chahmah ) में चंपकलाल अपने बेटे जेठालाल को उदास देख उनसे बात करते हैं। वह उन्हें समझाते है कि यह लॉकडाउन जीवन की सुहानी यात्रा में आने वाली एक मामूली टक्कर है और इससे सफर रुकना नहीं चाहिए।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chahmah : गोकुलधाम सोसाइटी लॉकडाउन में हुए परेशान, नेट और टीवी से भी हुए बोर

Taarak Mehta Ka Ooltah Chahmah : गोकुलधाम सोसाइटी लॉकडाउन में हुए परेशान, नेट और टीवी से भी हुए बोर

मुंबई। नीला फिल्म प्रोडक्शंस के शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ( Taarak Mehta Ka Ooltah Chahmah ) में देश के अन्य स्थानों की तरह गोकुलधाम सोसाइटी ( Gokuldham Society ) भी लॉकडाउन के आदेश का पालन कर रही है। दिन हफ्तों में और हफ्ते महीनो में बदल गए है और गोकुलधामवासी घर में रहकर और वही दिनचर्या निभाते-निभाते परेशान हो गए हैं। ये नजारा है इस शो के वर्तमान एपिसोड का। आने वाले एपिसोड में भी इसी परेशान से लोगों को जूझते दिखाया जाएगा, लेकिन बहुत ही फनी अंदाज में।

लॉकडाउन के दौरान जेठालाल दुकान न जाने के कारण उदास हो गए हैं। वहीं, भिड़े ऑनलाइन क्लासेज और कोचिंग से परेशान हो रहे हैंं। सोसाइटी की महिला मंडल भी अपने बच्चों और पति के हमेशा आसपास होने के कारण और घर के बढ़ते हुए काम से चिंतित हो चुकी हैं।

Sushant Singh Case: सुब्रमण्यम स्वामी का दावा- एम्स की रिपोर्ट के बारे में स्वास्थ्य मंत्रालय को नहीं दी गई जानकारी

बापूजी ने समझाया जेठालाल को

पूरी गोकुलधाम सोसाइटी लॉकडाउन की वजह से परेशान हो गई है। सभी लोग एक ही दिनचर्या निभाते —निभाते थक गए हैं। रोजाना सुबह उठना, घर के काम करना, इंटरनेट पे टाइम पास करना और टीवी देखना जैसी चीज़ो से लोग बोर हो रहे हैं। चंपकलाल अपने बेटे जेठालाल को उदास देख उनसे बात करते हैं। वह उन्हें समझाते है कि यह लॉकडाउन जीवन की सुहानी यात्रा में आने वाली एक मामूली टक्कर है और इससे सफर रुकना नहीं चाहिए।

बॉलीवुड प्रोडक्शन हाउसेज ने किया चैनलों पर केस, Kangana Ranaut बोलीं- मुझ पर भी केस कर दो, जब तक जिंदा हूं...

जेठालाल बापूजी की बात सुन लेते हैं पर उनकी परेशानी कम नहीं हो पा रही है। चंपकलाल जानते हैं कि जेठालाल को कैसे और किस तरह समझाया जा सकता है। मौजूदा स्थिति सभी के लिए एक चुनौती है पर गोकुलधाम सोसाइटी ने बड़ी से बड़ी मुश्किलों का हल धीरज, सामंजस्य, शान्ति और हास्य के साथ निकला है।

शो छोड़ने वालों का अब भी इंतजार

इस शो में से तीन कलाकारों ने विदा ले ली है, जो काफी पॉपुलर थे। इनमें दया बेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी, अंजलि भाभी का रोल करने वाली एक्ट्रेस नेहा मेहता, सोढ़ी का किरदार निभाने वाले कलाकार गुरुचरण सिंह शामिल हैं। दिशा की वापसी को लेकर आज भी फैंस बेताब हैं। नेहा की वापसी को लेकर भी फैंस उम्मीद लिए हुए हैं। इन किरदारों की वापसी पर वैसे तो कोई ज्यादा उम्मीद नजर नहीं आती है, लेकिन इस शो के लम्बे फॉर्मेट को देखते हुए इनकी वापसी से इंकार भी नहीं किया जा सकता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो