scriptTaarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: प्रोड्यूसर ने नए नट्टू काका को कराया इंट्रोड्यूस, लोग बोले- ‘पुराने वाले की बात अलग थी’ | taarak mehta ka ooltah chashmah makers introduce a new nattu kaka | Patrika News

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: प्रोड्यूसर ने नए नट्टू काका को कराया इंट्रोड्यूस, लोग बोले- ‘पुराने वाले की बात अलग थी’

Published: Jun 30, 2022 03:09:30 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ कई सालों से लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाने का काम कर रहा है। शायद ही कोई ऐसा घर हो जहां इसे न देखा जाता हो। हर घर में इसके चाहने वाले मौजूद हैं, लेकिन इन दिनों शो में बहुत उथल-पुथल चल रही है। हर दिन रोज शो से जुड़ी कोई न कोई चौकाने वाली खबर आ ही जाती है, लेकिन इस बार हम आपके लिए खुशखबरी लेकर आए हैं।

taarak mehta ka ooltah chashmah makers introduce a new nattu kaka

taarak mehta ka ooltah chashmah makers introduce a new nattu kaka

इन 14 सालों में शो से कई किरदार आए और गए। शो में नट्टू काका का किरदार घनश्याम नायक निभाते थे। हालांकि पिछले साल घनश्याम नायक का निधन हो गया था। शो में दर्शकों को उनकी कमी बहुत खल रही थी, जिसके चलते अब मेकर्स दर्शकों के लिए तोहफा लाए हैं। दरअसल में शो में नए नट्टू काका की एंट्री हुई है।
असित मोदी ने नए नट्टू काका से सबको इंट्रोड्यूस करवा दिया है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर कर नए नट्टू काका की झलक दिखाई गई है। इस तस्वीर में असित मोदी के साथ जो शख्स खड़े दिख रहे हैं वहीं अब शो में नट्टू काका का रोल निभाते नजर आएंगे।
https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1542442283492327424?ref_src=twsrc%5Etfw
फोटो के साथ लिखा गया है, ‘आप सभी ने हमें और नट्टू काका को इतना सारा प्यार दिया, उसके लिए हम शुक्रगुजार है। यही प्यार को हमेशा बनाए रखना। इसी ही बात पर प्रेजेंट करते हैं नए नट्टू काका। मिलिए आज रात 8.30 बजे।’

वैसे तो इस खबर से फैंस बहुत खुश हैं लेकिन कहीं न कहीं वो पुराने नट्टू काका को भी मिस कर रहे हैं। यूजर्स लिख रहे हैं कि वो पुराने नट्टू काका को कभी नहीं भूल सकते। तो कोई कह रहा है कि घनश्याम की जगह कोई नहीं ले सकता।
एक ने लिखा- हम पुराने वाले नट्टू काका को मिल करते हैं। उनके चेहरे की बात ही अलग थी।

आपको बता दें कि पिछले साल 3 अक्टूबर को नट्टू काका (Nattu kaka) का किरदार निभाने वाले एक्टर घनश्याम नायक (Ghanshyam Nayak) का निधन हो गया था। वो अभी 77 साल के थे। इस खबर से पूरी टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई थी। एक्टर घनश्याम नायक निधन से कुछ वक्त पहले से कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे।
कुछ समय पहले ही नट्टू काका उर्फ घनश्याम नायक का गले के कैंसर का ऑपरेशन भी हुआ था। इसके बाद भी वह कैंसर से उबर नहीं पाए और मुंबई के मलाड इलाके में स्थित एक अस्पताल में उनका निधन हो गया। गौरतलब है कि घनश्याम नायक मलाड में ही रहते थे। घनश्याम नायक ने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से अपनी खास पहचान बनाई। घर-घर में लोग उन्हें नट्टू काका के रूप में जानते हैं। उन्होंने अपनी अदाकारी से शो में हमेशा ही दर्शकों का दिल जीता।

ट्रेंडिंग वीडियो