scriptTMKOC: भिड़े भाई की बेटी सोनू ने पहने ऐसे कपड़े! लोग देखकर दंग रह गए,एक ने कहा- लड़की हाथ से निकल गई… | Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah palak sidhwani bikini photoshoot viral | Patrika News

TMKOC: भिड़े भाई की बेटी सोनू ने पहने ऐसे कपड़े! लोग देखकर दंग रह गए,एक ने कहा- लड़की हाथ से निकल गई…

locationमुंबईPublished: Nov 18, 2022 06:59:59 pm

Submitted by:

Riya Jain

सोनू का किरदार निभाने वालीं पलक सिधवानी (Palak Sidhwani) ने हाल में सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें साझा की हैं।

taaak-mehta.jpg

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के किरदारों आज देशभर में फेमस हैं। शो में भिड़े भाई की बेटी सोनू का किरदार निभाने वालीं पलक सिधवानी (Palak Sidhwani) ने हाल में सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिनमें वे बीच पर बिकिनी पहने पोज देती नजर आ रही हैं। 24 साल की पलक की यह तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं।

taaak-mehta1.jpg
पलक सिधवानी ने अपनी तस्वीरें साझा करते हुए उन्हें कैप्शन में लिखा, यकीन की दुनिया में वह पूरी तरह असली थी। अब इन तस्वीरों पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा,”भिड़े अंकल को बताना पड़ेगा कि उनकी लड़की हाथ से निकल गई। वहीं दूसरे ने लिखा, “सोनू बेटा मस्ती नहीं।”

 

taaak-mehta5.jpg

रिपोर्ट्स की मानें तो पलक सिधवानी एक ट्रेंड क्लासिकल डांसर भी हैं। उन्होंने एक डायरेक्टर के साथ असिस्टेंट के रूप में कई प्रोजेक्ट्स की कास्टिंग के लिए भी काम किया है। गौरतलब है कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ इंडियन टेलीविजन जगत का सबसे लंबा और पॅापुलर टीवी शो है। इस शो का नाम गिनीज वर्ल्ड रिकॅार्ड में भी दर्ज है। इसमें जेठालाल की भूमिका सिनेमा और टीवी जगत के मशहूर स्टार दिलीप जोशी निभा रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो