scriptTaarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : नौकरी छूटने से निराश हैं पोपटलाल, मित्र बढ़ा रहे मनोबल | Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah upcoming episode details | Patrika News

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : नौकरी छूटने से निराश हैं पोपटलाल, मित्र बढ़ा रहे मनोबल

locationमुंबईPublished: Nov 18, 2020 11:22:45 pm

लॉकडाउन के दौरान गई पोपटलाल की नौकरी
परेशान पोपटलाल की मदद कर रही सोसायटी
मदद के लिए पहुंचे तारक मेहता के घर

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : नौकरी छूटने से निराश हैं पोपटलाल, मित्र बढ़ा रहे मनोबल

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : नौकरी छूटने से निराश हैं पोपटलाल, मित्र बढ़ा रहे मनोबल

मुंबई। नीला फिल्म प्रोडक्शंस के कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ( Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah ) के पोपटलाल ( Popatlal ) अपनी नौकरी छूटने की वजह से निराश हो गए हैं। पोपटलाल की इस समस्या में गोकुलधाम सोसाइटी ( GokulDham Society ) का हर एक व्यक्ति उनकी मदद करने का पूरा प्रयास कर रहा है। पोपटलाल को यह चिंता भी खाए जा रही है कि बिना नौकरी के उन्हें जीवनसाथी मिलने की संभावना भी ना खो जाए। यह सब विचार उन्हें ज्यादा निराश कर रहे हैं।

ईसाई से हिन्दू बनीं थीं नयनतारा, दो बार हुआ ब्रेकअप, अब तीसरे रिलेशन पर है भरोसा

पूरी सोसाइटी उनकी मदद को तैयार

अब्दुल की दुकान पर मिला हुआ सोसाइटी का पुरुष मंडल भी उनकी अनुपस्थिति से चिंतित हो जाता है और पोपटलाल की मदद करने का फैसला करता है। दूसरी ओर पोपटलाल को भी लगता है कि ऐसा उदास रहना अच्छा नहीं है ख़ास कर जब पूरी सोसाइटी उनकी मदद करने के लिए इतना प्रयास कर रही है। वह इस परिस्थिति को सकारात्मकता से संभालने का ठान लेते हैं।

हर घर में दी बायोडाटा की कॉपी

इसकी पहल करते हुए वह तारक मेहता के घर पहुंच जाते हैं और नई नौकरी ढूंढने के लिए बायोडाटा बनाने में उनसे मदद मांगते हैं। तारक मेहता भी उनकी मदद कर देते हैं। काम पूरा होने के बाद पोपटलाल गोकुलधाम सोसाइटी के हर घर जाकर अपनी बायोडाटा की कॉपी देते हैं। पोपटलाल सभी को धन्यवाद कहकर उनसे निवेदन करते हैं कि अगर उन्हें कही भी पत्रकार के नौकरी की संभावना दिखे तो वह अवश्य पोपटलाल की सिफ़ारिश करे।

कैंसर से पीड़ित एक्टर की हुई ऐसी हालत, पहचानना हुआ मुश्किल, वीडियो शेयर कर लोगों से मांगी मदद

इस बीच, पोपटलाल अपने आप को व्यस्त रखने की कोशिश कर रहे हैं जिससे वह नकारात्मक विचारों से दूर रहे। आखिर ऐसा क्या करने वाले हैं पोपटलाल जिससे सभी आश्चर्यचकित हो जायेंगे! शो के आने वाले एपिसोड्स में होगा इसका खुलासा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो