TMKOC: जेठालाल ने बापूजी से न्यू ईयर प्लान जानने के लिए अपनाया नया रास्ता

By: पवन राणा
| Published: 29 Dec 2020, 11:22 PM IST
TMKOC: जेठालाल ने बापूजी से न्यू ईयर प्लान जानने के लिए अपनाया नया रास्ता
TMKOC: जेठालाल ने बापूजी से न्यू ईयर प्लान जानने के लिए अपनाया नया रास्ता

  • चंपकलाल बनेंगे नए साल की पार्टी के इवेंट प्लानर
  • जेठालाल के बापू जी से राज जानने के पैंतरे हुए फेल
  • इवेंट प्लानर बनकर प्लान जानने की जेठालाल की कोशिश

मुंबई। कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' ( Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah ) में नए साल के स्वागत के लिए एक बड़ा जश्न होने जा रहा है। इस पार्टी की प्लानिंग की पूरी ज़िम्मेदारी चंपकलाल ने ले ली है, इससे गोकुलधाम सोसायटी के लोग चिंता में हैं। चंपकलाल ने घोषणा की है कि इस बार वह खुद नए साल पर होने वाली पार्टी की सारी व्यवस्था का ध्यान रखेंगे और उन्हें किसी के मदद या सहायता की जरूरत नहीं है।

यह भी पढ़ें : तीसरी लड़की होने पर लगा लड़के के लिए ट्राई करने का आरोप, करणवीर ने दिया दिल छूने वाला जवाब

चंपकलाल ने नहीं बताया प्लान
इस बात से सभी गोकुलधाम वाले चिंता में पड़ गए है कि अकेले चंपकलाल यह सब कुछ कैसे संभाल पाएंगे और उसी के साथ सभी को यह भी जानना है कि उनकी योजना क्या होगी। इसलिए सोसाइटी का प्रत्येक व्यक्ति बारी-बारी से उनके पास जाकर उनका प्लान जानने की कोशिश करता है, पर चंपकलाल अपने प्लान के बारे में किसी को नहीं बताते।

सबको है चिंता
जेठालाल और तारक मेहता भी चंपकलाल से जानकारी लेने की कोशिश करते हैं पर उनके हाथ भी कुछ नहीं आता है। ऐसा कोई रास्ता नहीं बचा है जिससे जेठालाल और सोसाइटी के अन्य रहिवासी यह पता कर पाएं कि आखिर चंपकलाल पार्टी का प्रबंध कैसे करने वाले हैं।

यह भी पढ़ें : कोरोना मरीजों की सेवा के बाद हुआ कोरोना, अब लकवे से लाचार, बोलीं-पता नहीं दोबारा कब चल पाऊंगी

इवेंट प्लानर बन जेठालाल ने किया फोन
तारक मेहता के कहने पर जेठालाल टप्पू की मदद मांगने की कोशिश करते हैं। उन्हें लगता है कि टप्पू अपने दादाजी का लाडला होने के कारण वह पार्टी के बारे में कुछ जानकारी चंपकलाल से प्राप्त कर सकता है। पर इसमें भी कोई फायदा नहीं मिलता है। अपने बापूजी से कोई भी जानकारी प्राप्त नहीं होते देख जेठालाल निराश हो जाते हैं। तभी अचानक उन्हें एक मार्केटिंग कॉल आती है जिससे उनके दिमाग में नया प्लान आता है। यह उम्मीद में कि उन्हें पार्टी के बारे में कोई न कोई जानकारी तो ज़रूर प्राप्त हो जाएगी जेठालाल अपने पिता चंपकलाल को एक इवेंट प्लानर के रूप में कॉल करने का फैसला लेते हैं।

जेठालाल का यह प्लान तो अच्छा है पर क्या वह इसमें सफल होंगे? क्या उन्हें पार्टी की जानकारी मिल पायेगी? आखिर चंपकलाल जेठालाल के बापूजी जो ठहरे। जो भी हो फिलहाल यह एक रहस्य ही है कि चंपकलाल ने आखिर पार्टी की योजना कैसे बनाई होगी? कैसे मनाएगी गोकुलधाम सोसाइटी अपने नए साल का जश्न यह देखना काफी हास्यमय और रोमांचक होगा।