scriptSHOCKING: अपार्टमेंट में मृत मिली अभिनेत्री, टीवी जगत में मचा हड़कंप | Tamil TV actor Sabarna found dead in Chennai, industry in shock | Patrika News
TV न्यूज

SHOCKING: अपार्टमेंट में मृत मिली अभिनेत्री, टीवी जगत में मचा हड़कंप

तमिल टीवी इंडस्ट्री के लिए एक और बुरी खबर। शो होस्ट एंड टीवी एक्ट्रेस सबर्ना आनंद का शुक्रवार को मदुरावायल स्थित अपार्टमेंट से शव बरामद हुआ….

Nov 11, 2016 / 11:50 pm

भूप सिंह

TV actress Sabarna

TV actress Sabarna

चेन्नई। तमिल टीवी इंडस्ट्री के लिए एक और बुरी खबर। शो होस्ट एंड टीवी एक्ट्रेस सबर्ना आनंद का शुक्रवार को मदुरावायल स्थित अपार्टमेंट से शव बरामद हुआ। अभिनेत्री सबर्ना की मौत से टीवी जगत में हडकंप मच गया है। पुलिस उनकी मौत की जांच कर रही है।



रिपोर्ट्स मुताबिक, वह पिछले कुछ दिनों से दिखाई नहीं दी थीं। वह सन टीवी के पसामलार नामक सीरियल में काम करती थी। इसके अलावा उसने स्टार विजय और कई अन्य चैनलों के धारावाहिकों में भी काम किया था। 


सबर्ना के साथ काम कर चुके करीबियों ने बताया कि उसकी मौत की खबर से टीवी उद्योग में हलचल मच गया। सबर्ना के साथ काम करने वाली एक युवती ने बताया कि वह काम पर होने वाली उलझनों से परेशान रहती थी। 

उसने कहा कि काम को लेकर आत्महत्या नहीं कर सकती। गौरतलब है कि इसी साल मार्च महीने में टीवी एक्टर एस साई प्रशांत भी वलसरवाक्कम में अपने मकान में मृत पाए गए थे।

Home / Entertainment / TV News / SHOCKING: अपार्टमेंट में मृत मिली अभिनेत्री, टीवी जगत में मचा हड़कंप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो