scriptगोकुलधाम सोसायटी में लॉकडाउन: Tapu Sena अब्दुल की मदद से करेगी पिज्जा पार्टी | Tapu Sena of Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah in Lockdown | Patrika News

गोकुलधाम सोसायटी में लॉकडाउन: Tapu Sena अब्दुल की मदद से करेगी पिज्जा पार्टी

locationमुंबईPublished: Dec 07, 2020 11:35:30 pm

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ( Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah ) कॉमेडी शो में टप्पू ( Tapu ) गोली से चुनौती में हारने के कारण सभी के लिए पिज़्ज़ा मंगाता है। पर उसी वक़्त भिड़े, आस-पड़ोस में बढ़ते हुए कोरोना वायरस के केसेस से डर गोकुलधाम सोसाइटी में लॉकडाउन की घोषणा कर देते हैं।

गोकुलधाम सोसायटी में लॉकडाउन: Tapu Sena अब्दुल की मदद से करेगी पिज्जा पार्टी

गोकुलधाम सोसायटी में लॉकडाउन: Tapu Sena अब्दुल की मदद से करेगी पिज्जा पार्टी

मुंबई। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ( Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah ) कॉमेडी शो में टप्पू सेना ( Tapu Sena ) भिड़े के लॉकडाउन नियमों को तोड़कर करनेवाली है पिज़्ज़ा पार्टी। दरअसल मास्टर भिड़े कोरोना वायरस के बढ़ते प्रभाव से चिंतिंत होकर गोकुलधाम सोसाइटी ( Gokuldham Society ) में फिर एक बार लॉकडाउन घोषित कर देते हैं और उसी के साथ सोसाइटी से बाहर जाने और आने पर भी अनेक नियम लागू कर देते हैं।

राहुल महाजन ने छोड़ी शराब और सिगरेट, ड्रग्स को लेकर बॉलीवुड के बारे में कही ये बात

दूसरी ओर टप्पू गोली से टेबल टेनिस का मैच हारने के कारण और चुनौती की शर्त के अनुसार सभी के लिए पिज़्ज़ा मंगता है। टप्पू सेना यह प्लान कर रही है कि आर्डर किया हुआ पिज़्ज़ा वह सोसाइटी में कैसे लेकर आएं। इसके लिए टप्पू सेना अब्दुल की मदद मांगती है और अब्दुल भी उनकी मदद करने के लिए राज़ी हो जाता है। चूंकि सोसाइटी में इस बात का किसी को पता नहीं होता, इसीलिए टप्पू सेना इस प्लान के लिए क्लब हॉउस चुनती है।

14 साल बाद साथ नजर आएंगे धर्मेन्द्र, सनी और बॉबी, दिवाली पर रिलीज होगी ‘अपने 2’

टप्पू गोली से चुनौती में हारने के कारण सभी के लिए पिज़्ज़ा मंगाता है। पर उसी वक़्त दुर्भाग्य से भिड़े, आस-पड़ोस में बढ़ते हुए कोरोना वायरस के केसेस से डर गोकुलधाम सोसाइटी में लॉकडाउन की घोषणा कर देते हैं। इससे टप्पू सेना के प्लान पर पानी फिर जाता है और गोली प्लान और पिज़्ज़ा कैंसल होने के डर से परेशान हो जाता है। इसीलिए वे सभी अब्दुल की मदद मांगते है और पिज़्ज़ा सोसाइटी में मंगा लेते हैं। पर टप्पू सेना पर परेशानियों का पहाड़ तब टूटता है जब भिड़े लॉकडाउन कर क्लब हाउस भी बंद कर देते हैं। अब आने वाले एपिसोड में पता चलेगा कि टप्पू सेना पिज्जा पार्टी कैसे आयोजित करती है या उनको अपना प्लान कैंसिल करना पड़ता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो