script‘तारक मेहता’ की बबीता उर्फ मुनमुन दत्ता ने अपने फैंस से शेयर की ये शॉकिंग खबर, बोलीं-आप भी सावधान रहें | tarak mehta fame babita aka munmun dutta reports fake tik tok account | Patrika News

‘तारक मेहता’ की बबीता उर्फ मुनमुन दत्ता ने अपने फैंस से शेयर की ये शॉकिंग खबर, बोलीं-आप भी सावधान रहें

locationमुंबईPublished: Apr 26, 2020 11:03:29 am

टीवी के पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में बबीता का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री मुनमुद दत्ता ने अपने फैंस के साथ एक बेहद चौंकाने वाली खबर साझा की है….

munmun dutta

munmun dutta

टीवी के पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ( tarrak mehta ka ooltah chashma ) में बबीता का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री मुनमुद दत्ता ( munmun dutta ) ने अपने फैंस के साथ एक बेहद चौंकाने वाली खबर साझा की है। उन्होंने बताया कि टिक टॉक पर उनके नाम से कई फेक अकाउंट चल रहे हैं।

 

munmun dutta

इंस्टाग्राम पर रखी अपनी बात
मुनमुन ने अपने इंस्टा स्टोरी के जरिए अपनी बात को फैंस तक पहुंचाया है। उन्होंने अपील की है कि उनके फेक टिक टॉक अकाउंट्स पर कई सारी गलत चीजें शेयर की जा रही हैं उन पर आप विश्वास ना करें। आपके सामने जितने भी मेरे नाम के फेक अकाउंट आए उन्हें रिपोर्ट करें। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुनमुन दत्ता का अभी टिक टॉक पर अकाउंट नहीं है। यहां तक कि खुद मुनमुन ने कहा है कि जब भी वो टिक टॉक पर आएंगी, वो इसकी जानकारी फैंस को जरूर देंगी। लॉकडाउन के बीच मुनमुद अपने थ्रोबैक तस्वीरें शेयर कर अपने फैंस को एंटरटेन कर रही हैं।

 

munmun dutta
munmun dutta

फैंस को नए एपिसोड का इंतजार
इस समय जब पूरे देश में कोरोना वायरस महामारी के चलते लॉकडाउन लगाया गया है। सभी टीवी शोज की शूटिंग बंद है। ऐसे में तारक मेहता के नए एपिसोड्स भी लंबे समय से नहीं देखने को मिल रहे हैं। इस शो चहेते फैंस को नए एपिसोड्स का इंतजार है। वे लॉकडाउन खुलने और शोज के नए एपिसोड्स देखने को बेताब हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो