Dilip Joshi उर्फ जेठालाल ने बताया सेट का हाल, कहा- बिग बी संक्रमित हो सकते हैं तो कोई भी हो सकता है

By: Sunita Adhikari
| Published: 17 Jul 2020, 07:32 PM IST
Dilip Joshi उर्फ जेठालाल ने बताया सेट का हाल, कहा- बिग बी संक्रमित हो सकते हैं तो कोई भी हो सकता है
Dilip Joshi Talk About Shooting

  • जेठालाल (Jethalal) का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी (Dilip Joshi) ने लॉकडाउन के बाद काम दोबारा शुरू होने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है और बताया है कि पूरी सावधानी के साथ एक बार फिर काम शुरू किया गया है।

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण फिल्म और टीवी इंडस्ट्री (Film and TV Industry) तीन महीने तक पूरी तरह ठप पड़ी हुई थी। हालांकि अब टीवी सीरियल्स की शूटिंग हो रही है। वही, टीवी का पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की भी एक लंबे ब्रेक के बाद शूटिंग शुरू हो चुकी है। इस शो में जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी (Dilip Joshi) ने लॉकडाउन के बाद काम दोबारा शुरू होने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है और बताया है कि पूरी सावधानी के साथ एक बार फिर काम शुरू किया गया है।

दिलीप जोशी ने बताया, ‘हम हर एपिसोड अधिकतम चार अभिनेताओं के साथ शूटिंग कर रहे हैं। हमने क्रू के सदस्यों में भी कटौती की है। क्योंकि बहुत सारे कलाकारों की मौजूदगी से संक्रमण फैलने का डर हो सकता है। अगर (अमिताभ) बच्चन सर इतनी सावधानी बरतने के बाद भी संक्रमित हो सकते हैं, तो यह किसी के साथ भी हो सकता है। खासतौर पर एक्टर्स को शूटिंग के दौरान संक्रमण का ज्यादा खतरा है क्योंकि वह कैमरे के सामने बिना मास्क के होते हैं।'

दिलीप जोशी ने आगे कहा कि 'शूटिंग के दौरान डर बना रहता है क्योंकि वे मास्क और दस्ताने पहने हुए लोगों और सैनिटाइजर स्टैंड्स से घिरे रहते हैं। सेट पर पूरा माहौल बदल चुका है। दिन खत्म होने तक आप मानसिक रूप से थक जाते हैं। हम 11 जुलाई से सुबह 8 बजे से शाम 6 बजे तक दिन में 10 घंटे शूटिंग कर रहे हैं इस दौरान निर्माता असित मोदी शूटिंग के लिए सुरक्षित तरीके निकाल रहे हैं।'

बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) टीवी का पॉपुलर शो है। जोकि काफी सालों से लोगों को हंसाने का काम कर रहा है। फिलहाल शो के पुराने एपिसोड ही दिखाए जा रहे हैं। 22 जुलाई से दर्शकों को तारक मेहता का उल्टा चश्मा के नए एपिसोड देखने को मिलेंगे।

coronavirus