TMKOC : तारक मेहता शो में पिज्जा खाने पर बवाल, जेठालाल ने भूत को ठहराया जिम्मेदार

By: पवन राणा
| Published: 16 Dec 2020, 08:14 PM IST
TMKOC : तारक मेहता शो में पिज्जा खाने पर बवाल, जेठालाल ने भूत को ठहराया जिम्मेदार
TMKOC : तारक मेहता शो में पिज्जा खाने पर बवाल, जेठालाल ने भूत को ठहराया जिम्मेदार

  • तारक मेहता शो ( Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah )में पिज्जा पार्टी को लेकर बवाल
  • तारक की पत्नी अंजलि हुई नाराज
  • जेठालाल ने तारक को बचाने के लिए सुनाई भूत की कहानी

मुंबई। कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' ( Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah ) में भिड़े ने सम्पूर्ण लॉकडाउन लगा रखा है। इसी दौरान टप्पू सेना ( Tappu Sena ) पिज्जा पार्टी के लिए तारक के घर को चुनती है और वहां जमकर पिज्जा पार्टी की जाती है। जब तारक घर लौटते हैं तो पिज्जा के एक खाली डब्बा देखकर आश्चर्य में पड़ जाते हैं। उनकी पत्नी अंजलि का मानना है कि तारक ने पिज्जा मंगवाकर खाया। जबकि तारक मना करते हैं। ऐसे में दोनों की बीच कहासुनी हो जाती है।

यह भी पढ़ें : करवा चौथ पर पति की फोटो के बाद सपना चौधरी ने अब पहली बार शेयर की बेटे की फोटो

जेठालाल ने सुनाई भूत की कहानी

अंजलि अपने पति तारक मेहता पर काफी नाराज हो गई हैं। अंजलि को लग रहा है कि तारक उनसे झूठ बोल रहे हैं। वह तारक को पिज़्ज़ा खाने के लिए माफ़ करने को तैयार है पर तारक उनकी यह बात मानने के लिए तैयार ही नहीं है। दोनों की यह अनबन देख, जेठालाल, भिड़े और सोसाइटी के अन्य सदस्य सोसाइटी कंपाउंड में इकट्ठा हो जाते हैं। तारक और अंजलि के विवाद जानने के बाद भिड़े अंजलि का पक्ष लेकर तारक मेहता को पिज़्ज़ा आर्डर करने के लिए दोषी ठहराते हैं। वहीं जेठालाल, जो तारक मेहता के परम मित्र है वह एक कहानी बनाकर तारक का बचाव करने की कोशिश करते हैं। वह सभी को बताते हैं कि शायद उनके घर कोई भूत का निवास हो जिसने अपनी पिज़्ज़ा खाने की अधूरी इच्छा को पूरा किया होगा।

 

TMKOC : तारक मेहता शो में पिज्जा खाने पर बवाल, जेठालाल ने भूत को ठहराया जिम्मेदार

अंजलि का पक्ष ले रहे सोसायटी वाले
सोसाइटी के सभी सदस्य अंजलि का पक्ष लेकर उनसे सहानुभूति व्यक्त करते हैं। सभी को लगता है कि अंजलि की अनुपस्थिति में तारक मेहता ने चटपटा खाने की लालसा को पूरा करने के लिए पिज़्ज़ा आर्डर खाया होगा और अब वह इसे मानने से इनकार कर रहे हैं। जहां पूरी गोकुलधाम सोसाइटी अंजलि की तरफ है वहीं जेठालाल उनका बचाव करने उनके साथ खड़े होते हैं। हमेशा जेठालाल की मदद करने वाले तारक मेहता इस बार खुद उनसे मदद ले रहे हैं। जेठालाल भी सभी को भूत के घुसपैठ की आशंका बताकर तारक मेहता को पिज़्ज़ा खाने के आरोप से बचा रहे हैं।

यह भी पढ़ें : विश्वनाथन आनंद के बाद ध्यानचंद पर Biopic कन्फर्म, अगले साल शूटिंग, स्टारकास्ट की घोषणा जल्द

टप्पू सेना बेबस
वहीं टप्पू सेना को तारक मेहता के लिए बुरा लग रहा है, लेकिन फिर वे अपने रहस्य का खुलासा भी नहीं करना चाहते, खासकर अब जब चीजें पूरी तरह से हाथ से निकल गई हैं। दूसरी ओर सोसाइटी के सभी लोग जेठालाल की कहानी पर विश्वास करने से इनकार कर देते हैं। अब देखने वाली बात ये है कि तारक खुद को कैसे निर्दोष साबित करते हैं।