script‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के फैंस के लिए बुरी खबर, शो से इस एक्टर की हुई विदाई ! | tarak mehta ka ulta chasma daya ben permanently left show | Patrika News

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के फैंस के लिए बुरी खबर, शो से इस एक्टर की हुई विदाई !

Published: Jul 02, 2018 07:03:44 pm

Submitted by:

Amit Singh

टीवी के चर्चित शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के दर्शकों के लिए एक बुरी खबर है।

tarak mehta ka ulta chasma

tarak mehta ka ulta chasma

टीवी के चर्चित शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के दर्शकों के लिए एक बुरी खबर है। चर्चा है कि अब इस शो के सबसे पसंदीदा किरदार दयाबेन इस शो में कभी नहीं दिखाई देंगी। मैटरनिटी लीव पर जाने के कारण दिशा पिछले साल सितंबर महीने के बाद से शो में नहीं दिखाई दी है। लगभग अठारह साल से यह शो लगातार दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर है। इस शो की शुरुआत 2008 में हुई थी।

7 साल बाद टीवी पर लौट रही हैं नीना गुप्ता, 49 साल की उम्र में रचाई थी शादी

 

tarak mehta ka ulta chasma

हाल ही में दिया बेटी को जन्म
ऐसी खबर आ रही है कि दिशा इस शो में वापसी नहीं करेंगी। हाल ही में उन्होंने कुछ दिन शो की शूटिंग की थी। लेकिन अपनी बेटी के लिए उन्होंने फिर से इस शो को अलविदा कह दिया है। कुछ दिन पहले दिशा ने अपनी बेटी स्तुति की पहली तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। उनकी बेटी अभी 1 साल की भी नहीं हुई है। शायद इस वजह से वह शो में नहीं लौटने का कड़ा फैसला किया है।

सनी लियोनी की बॅायोपिक का मोशन पोस्टर जारी, अपनी जिंदगी की इन 5 खास बातों से उठाया पर्दा

 

tarak mehta ka ulta chasma

इंस्टाग्राम पर किया खुलासा
शो छोड़ने का खुलासा उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए किया है। उन्होंने लिखा है,’हर कोई मुझे शो में लौटने को कह रहा है खासतौर से आप लोग, मैं खुद शो को बहुत मिस कर रही हूं। मैं शो में जरूर लौटना पसंद करूंगी।लेकिन अभी परिस्थितियां मेरे फेवर में नहीं है ?? मुझे समझने और मेरा सपोर्ट करने के लिए मेरा शुक्रिया। मुझे ऐसे ही प्‍यार करते रहे और देखते रहे तारक मेहता…’

tarak mehta ka ulta chasma

पिछले साल शो बंद होने की आई थी खबर
बता दें दिशा वकानी ने 24 नवंबर, 2015 को अकाउंटेंट मयूर पांड्या से शादी की थी। इसके अलावा अगर सीरियल की बात की जाए तो पिछले साल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ विवादों का शिकार हुआ था। खबर आ रही थी की शो बंद हो सकता है। दरअसल, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के एक एपिसोड के सीन की वजह से विवादों में फंस गया था। इस सीन की वजह से लोग शो को बैन कराने की मांग कर रहे थे। हुआ ये था की शो के एक एपिसोड में गणपति पूजा हुई थी जिसमें कहा जा रहा था की एक एक्टर सिखों के दसवें गुरु गोविंद सिंह के रुप में नजर आए थे। इसे देखकर सिख समुदाय में गुस्से की लहर दौड़ गई थी क्योंकि सिखों की यह मान्यता है की कोई भी इंसान गुरू के स्वरूप को धारण नहीं कर सकता। यह सिखों की धार्मिक नियमों के खिलाफ है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो